Sunday, May 05, 2024
Advertisement

इस फेमस खलनायक का हुआ निधन, इलाज के दौरान हैदराबाद में ली आखिरी सांस

लोकप्रिय ओडिया अभिनेता पिंटू नंदा का हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। वह 45 वर्ष के थे, उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत दूरदर्शन के एक कार्यक्रम से की थी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: March 02, 2023 12:00 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pintu Nanda

उड़िया सिनेमा में शोक की लहर है। लोकप्रिय उड़िया अभिनेता पिंटू नंदा का हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया, उन्होंने 45 वर्ष में आखिरी सांस ली। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि लंबे समय से लीवर संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे। 

मुश्किल में फंसीं Shah Rukh Khan की पत्नी गौरी खान, दर्ज हुई FIR

पिंटू नंदा ने बुधवार रात अंतिम सांस ली। जानकारी के अनुसार उन्हें पहले भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में लिवर ट्रांसप्लांट के लिए नई दिल्ली के इंस्टीट्यूट ऑफ लिवर एंड बायिलरी साइंसेज (ILBS) में रेफर किया गया था। अभिनेता को अंग दाता की अनुपलब्धता के कारण नई दिल्ली से हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था। 

Anupamaa: माया ने रखा अनुज के लिए व्रत, काव्या करेगी मायाजाल का भंडाफोड़

ओडिशा के राज्यपाल गणेशी लाल, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और राज्य के कई वरिष्ठ नेताओं ने ओलीवुड अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया। नंदा नायक, खलनायक, चरित्र कलाकार और हास्य अभिनेता के रूप में अपनी भूमिकाओं के लिए ओडिया सिनेमा और टेलीविजन में बहुत लोकप्रिय थे, उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत दूरदर्शन के एक कार्यक्रम से की थी। नंदा ने 1996 में फिल्म 'कोईली' से अपनी शुरुआत की। उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्मों में 'दोस्ती', 'हटा धारी चालू था', 'रुमकु झुमना', 'रॉन्ग नंबर', 'प्रेमा रुतु असिगला', आदि शामिल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement