Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Anupamaa: माया ने रखा अनुज के लिए व्रत, काव्या करेगी मायाजाल का भंडाफोड़

'अनुपमा' में हमे हर दिन कुछ नए ट्विस्ट देखने को मिलते है। हाल के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया की सच्चाई अनुपमा के सामने आने वाली है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: March 02, 2023 9:23 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' को फैंस काफी पसंद करते है। ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे रहता है। इस शो में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। हाल ही में इस शो में दिखाया जा रहा है कि माया अनुज से प्यार कर बैठी है। जिस कारण काव्या को डर है कि अनुपमा वनराज के जिंदगी में वापस आ जाएगी। इसी कारण काव्या और वनराज की शादी टूटने की कगार पर है।अनुज के साथ-साथ काव्या भी इस बात से बेचैन है कि माया ऐसा क्यों कर रही है। 

Rakhi Sawant बनी जलेबी बेबी, फैंस बोले आदिल जेल में चक्की पीस रहा है और ये...

शिवरात्री में होगा मायाजाल का भंडाफोड़

काव्या को माया की ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आती और वह अनुपमा के गले लगकर रोने लगती है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज के साथ-साथ छोटी अनु भी माया को नजरअंदाज करेगी। जो माया को अच्छा नहीं लगेगा। इसी बीच अनुपमा और अनुज का रोमांस भी देखने को मिलेगा। अनुज अनुपमा से अपनी शर्ट का बटन टांकने आएंगे। जिसपर माया बोल पड़ेगी कि वह शर्ट में बटन टाक देगी, लेकिन अनुज और अनुपमा माया को मना कर देंगे। शाह हाउस में शिवरात्री की पूजा होगी, जिसमें सब कपल बैठेंगे उसी समय माया अनुज के पीछे बैठेगी। माया काव्या को बताएगी की वो अनुज के लिए व्रत है। साथ ही वह काव्या को असाइनमेंट दिलाने का भी लालच देती है, लेकिन आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या लालच में न आकर अनुपमा की जिंदगी बचाएंगी। 

Shubman Gill को रन लेते समय लगी चोट, सारा ने शेयर किया अपना वीडियो फैंस ने कर दिया ऐसा कमेंट

माया को पड़ेगा जोरदार थप्पड़ 

'अनुपमा' को जैसे ही पता चलेगा कि माया अनुज से प्यार करती है, तो वह माया को सब के सामने थप्पड़ मारेगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि माया का सच जानने के बाद अनुपमा क्या माया को घर से निकालेगी या अपने ही घर में रखेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement