Monday, April 29, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant शरीर पर बल्ब लपेटकर सड़क पर उतरीं, कहा 'मैं किसी पटाखे से कम नहीं'

Rakhi Sawant: राखी ने फिर से अपने मस्ती भरे अंदाज में लोगों को एंटरटेन किया है। राखी का वीडयो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने शरीर में बल्ब लपेटी नजर आ रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 21, 2022 8:31 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

Highlights

  • राखी ने अपनी बॉडी पर लाइट्स लगाकर मुंबई की सड़कों पर घूमती दिखीं
  • राखी सावंत ने अपनी पूरी बॉडी पर लाइट्स लपेटी हुई हैं

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में खबर सामने आ रही है की राखी की बिग-बॉस में एंट्री होने वाली हैं। बता दें राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ हंसती खिलखिलाती नजर आती हैं। हाल ही में राखी ने फिर से अपने मस्ती भरे अंदाज में लोगों को एंटरटेन किया है। राखी का वीडयो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने शरीर में बल्ब लपेटी नजर आ रही है।   

Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक के दुश्मन हैं हसबुल्ला? जिनकी जल्द होने वाली है बिग-बॉस में Wild Card Entry

एटम बम

दिवाली आए और राखी कुछ नया न करें ऐसा कैसे हो सकता है। हाल ही में राखी ने अपनी बॉडी पर लाइट्स लगाकर मुंबई की सड़कों पर घूमती दिखीं। दिवाली में लोग घरों पर लाइट्स लगाते हैं लेकिन राखी सावंत ने अपनी ही शरीर में लाइट लगा ली है। फैंस को राखी की मस्ती काफी अच्छी लगती है। बता दे ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है की राखी सावंत ने अपनी पूरी बॉडी पर लाइट्स लपेटी हुई हैं। इसके साथ ही राखी सभी को दिवाली की शुभकामनाएं भी देती नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी कह रही हैं कि बताओ में दीवाली का कौनसा वाला पटाखा हूं? फिर सब लोग पीछे से बोल पड़ते हैं कि आप तो एटम बम हो। ये सुनकर राखी की भी हंसी छूट जाती है।

Uunchai Video Viral: ऑन कैमरा नहीं ऑफ कैमरा भी दोस्ती निभा रहे हैं ‘ऊंचाई’ के कलाकार, ब्लैक ड्रेस में रैंप वॉक का वीडियो हुआ वायरल

फुस्की बम

राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देख कई लोग राखी को नमूना बता रहे हैं। वहीं कई लोग राखी की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा फुस्की बम, एक ने कहा राखी दी कृपया बिग बॉस में आएं। दूसरे ने कहा नौटंकी हमेशा चालू रहती है। 

दाने-दाने को भी तरस जाएगा

इससे पहले राखी और आदिल का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में पैपराजी राखी से कहते हैं कि आदिल को बिग बॉस में जाना चाहिए ताकि उसका असली चेहरा लोगों के सामने आ सके। राखी कहती हैं कि तभी जाकर आदिल को दाल रोटी के भाव पता चलेंगे। इतना ही नहीं वो दाने-दाने को भी तरस जाएगा। राखी आदिल की इस कदर बुराई कर रही हैं कि फैंस भी वीडियो देखकर हैरान रह गए थे।

  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement