Monday, April 29, 2024
Advertisement

गोवा में शादी करेंगे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, ये सेलेब्स भी बीच पर ले चुके हैं सात-फेरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जल्द ही एक और शहनाई बजने वाली है। फिल्म स्टार रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी 2024 को गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि इस कपल से पहले भी कई स्टार्स गोवा में शादी कर चुके हैं। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे किन-किन सितारों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 15, 2024 6:15 IST
Rakul preet singh , jackky Bhagnani - India TV Hindi
Image Source : DESIGN रकुल-जैकी से पहले गोवा में हुई थी इन सितारों की शादी

लंबे समय तक डेट करने के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी 21 फरवरी 2024 को गोवा में होने वाली है। हालांकि कपल ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कुछ भी खुलासा नहीं किया है, लेकिन कपल की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। बीते दिनों ही कपल की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसका थीम लोगों को खूब पंसद आ रहा है। कपल की शादी के कार्ड से ही फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि जब दोनों की शादी का कार्ड इतना यूनिक है, तो इनकी शादी कितनी यबनिक होगी। फिलहाल फैंस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी से पहले भी कई स्टार्स गोवा में शादी कर चुके है। तो आइए आपको बताते है कि किन-किन सितारों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की है।

मौनी रॉय-सूरज नांबियार

टीवी सीरियल अभिनेत्री मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने भी गोवा में जाकर ग्रैंड इंडियन वेडिंग की थी। दोनों ने साल 2022 में शादी की थी। दोनों की शादी  बंगाली रीति-रिवाज से हुई थी। 

सामंथा रुथ प्रभु-नागा चैतन्य

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य का भले ही अब तलाक हो चुका हो लेकिन इस कपल ने भी अपनी शादी गोवा में की थी। दोनों की ग्रैंड शादी की तस्वीरें उस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया

टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने भी हर्ष लिंबाचिया संग गोवा में ही सात फेरे लिए थे। दोनों ने साल 2017 में शादी रचाई थी। 

लारा दत्ता और महेश भूपति

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने भी गोवा को ही अपनी शादी के लिए चुना था। एक्ट्रेस ने साल 2011 में टेनिस के मशहूर स्टार महेश भूपति संग क्रिश्चियन वेडिंग की थी। 

हेजल कीच-युवराज सिंह 

 बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल ने भी गोवा को अपनी शादी के लिए चुना था। एक्ट्रेस ने साल 2016 में भारतीय टीम के पूर्व मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह संग शादी रचाई थी। दोनों की शादी में कई सारे क्रिकेटरों ने शिरकत की थी।

ये भी पढ़ें:

कभी उतारती थीं आलिया भट्ट की नकल, अब कंटेंट क्रिएटर ने खरीदा अक्षय कुमार का घर

हाथों में हाथ डाले... एक-दूजे की आंखों में खोए, टीवी की इस एक्ट्रेस संग यूं नजर आए मुनव्वर फारुकी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement