Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Ram Gopal Varma: बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा पर मुकदमा दर्ज, राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर की विवादित टिप्पणी

Ram Gopal Varma: बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा पर राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु पर विवादित ट्वीट करने को लेकर मुकदमा दर्ज हुआ है। द्रौपदी मुर्मु पर विवादित ट्वीट पर के चलते राम गोपाल के खिलाफ आईटी एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।

Vishal Pratap Singh Reported by: Vishal Pratap Singh @vishalpsing
Updated on: June 28, 2022 6:26 IST
Bollywood director Ram Gopal Varma - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Bollywood director Ram Gopal Varma 

Highlights

  • डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा पर हुई एफआईआर
  • राष्ट्रपति उम्मीदवार मुर्मु पर किए विवादित ट्वीट
  • आईटी एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

Ram Gopal Varma: बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा पर राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु पर विवादित ट्वीट करने को लेकर मुकदमा दर्ज हुआ है। द्रौपदी मुर्मू पर विवादित ट्वीट पर के चलते राम गोपाल के खिलाफ आईटी एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। जानकारी है कि लखनऊ की हजरतगंज कोलवाली में बॉलीवुड डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर हुई है।

बता दें कि एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू पर अभद्र व अमर्यादित ट्वीट करने पर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज करायी गई है। बताया गया है कि कुर्सी रोड निवासी मनोज कुमार सिंह ने थाने में ये तहरीर दी थी। राम गोपाल वर्मा के द्रौपदी मुर्मू पर किए ट्वीट पर सोशल मीडिया पर भी गुस्सा देखा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अपनी टिप्पणी को लेकर बाद में रामगोपाल वर्मा ने माफी भी मांग ली थी।

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट में क्या लिखा

फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर 22 जून को अपने ट्विटर हैंडल विवादित ट्वीट किए। ट्वीट में वर्मा ने लिखा कि अगर द्रौपदी राष्ट्रपति है, तो पांडव कौन है? उससे भी जरूरी यह है कि कौरव कौन है? राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट के जरिए द्रौपदी मुर्मु के नाम को महाभारत से जोड़ने की कोशिश की है। तहरीर देने वाले मनोज कुमार सिंह के मुताबिक राष्ट्रपति की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू पर ऐसी टिप्पणी गलत है। उन्होंने राम गोपाल वर्मा को गिरफ्तार करने की मांग की है। 

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा पर होगा एक्शन

वहीं इस पूरे मामले पर एडीसीपी मध्य राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि मनोज सिंह की तहरीर पर ट्वीट के आधार पर फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनका आरोप है कि राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट से एक राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के साथ धर्म को निशाना बनाया गया है। ट्विटर के माध्यम से धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाते हुए कौरवों और पांडवों को गलत ढंग से प्रस्तुत किया। मनोज से ट्वीट से जुड़े साक्ष्य ले लिए गए हैं। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement