Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

‘कृष्णाराज’ कितना बनकर हुआ तैयार? बंगले के कंसट्रक्शन साइट पर नजर आए आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में अपने नए घर ‘कृष्णाराज’ की कंस्ट्रक्शन साइट का मुआयना करने पहुंचे, जहां से उनका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 17, 2023 23:05 IST
Ranbir Kapoor Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : DESIGN बंगले के कंसट्रक्शन साइट पर नजर आए आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नया घर बहुत जल्द तैयार होने वाला है। हाल ही में कपल को अपने नए घर की कंसट्रक्शन साइट पर स्पॉट किया गया, जिसका एक विडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सामने आए विडियो में आलिया और रणबीर अपने घर का मुआयना करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों एक - दूसरे के साथ ट्विनिंग करते दिखे। जहां रणबीर कपूर व्हाइट शर्ट को साथ कैप लगाए काफी कूल लुक में नजर आ रहे थे। वहीं आलिया भट्ट व्हाइट टीशर्ट के साथ डेनिम शॉर्ट्स कैरी किए सिंपल लुक में काफी क्यूट दिख रही थीं। 

 रणबीर- आलिया अपने नए घर में हर चीज चाहते हैं परफेक्ट

वीडियो में जहां रणबीर कपूर अपने आसपास मौजूद लोगों से बात कर रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट अपने घर की हर एक चीज को अच्छी तरह से देखती नजर आ रही हैं। बता दें कि आलिया और रणबीर दोनों ही अपने इस घर में हर चीज एकदम परफेक्ट चाहते हैं. इसलिए कपल अक्सर अपने काम से समय निकालकर अपने घर का मुआयना करने आते रहते हैं। 

 रणबीर- आलिया जल्द होंगे अपने नए आशियाने में शिफ्ट

आपको बता दें, रणबीर कपूर  का ये नया आशियाना ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बंगले ‘कृष्णाराज’ को तोड़कर बना है। ये एक नई मल्टीस्टोरी बिल्डिंग बनाई गई है। बीते कई सालों से इस बिल्डिंग की कंस्ट्रक्शन का काम ज़ोर-शोर से चल रहा है। यूं तो ये पूरी बिल्डिंग 15 मंज़िला होने वाली हैं, जिसे बनने में 6 साल का लंबा वक्त लगेगा। हालांकि खबरों के मुताबिक बिल्डिंग का 5 फ्लोर बनकर तैयार है और बहुत जल्द रणबीर, आलिया और नीतू अपने नए घर में शिफ्ट होंगे। 

नए घर का एक कमरा ऋषि कपूर को भी समर्पित होगा

रणबीर- आलिया के नए घर में स्विमिंग पूल, ओपन-एयर एम्फीथिएटर और अन्य  कई आधुनिक सुविधाएं होंगी। लेकिन इन सब के अलावा भी रणबीर के नए घर एक चीज बेहद खास होगी और वो है उनके दिवंगत पिता और अभिनेता ऋषि कपूर की यादें। जी हां, खबरों के मुताबिक रणबीर के नए घर का एक कमरा ऋषि कपूर को भी समर्पित होगा। जिसमें ऋषि कपूर की सभी यादों को भी संजो कर रखा जाएगा। उनकी पसंदीदा कुर्सी से लेकर उनके बुकशेल्फ़ तक दिवंगत अभिनेता को प्रिय छोटी-छोटी चीजें, सभी को उन्हें समर्पित एक विशेष कमरे में रखा जाएगा। जो रणबीर को अपने पिता के हमेशा करीब रखेगा। 

 

शाहरुख खान ने जवान के इस गाने में पहनी इतनी महंगी शर्ट, इस कीमत में खरीद सकते हैं एक मोबाइल फोन

अमिताभ बच्चन से किया वादा भूल गए शाहरुख खान? बिग बी ने अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement