Thursday, April 18, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन से किया वादा भूल गए शाहरुख खान? बिग बी ने अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में किया खुलासा

'कौन बनेगा करोड़पति' के 15वें सीजन की मेजबानी कर रहे मेगास्टार अमिताभ बच्चन चाहते हैं कि शाहरुख खान की बेगम गौरी खान उनकी वैनिटी वैन डिजाइन करें। लेकिन अभी तक गौरी ने ऐसा किया नहीं जिसके बारे में हाल ही में बिग बी बात करते नजर आए हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 17, 2023 18:41 IST
Amitabh Bchchan Shahrukh Khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN अमिताभ बच्चन ने शाहरुख को याद दिलाया अधूरा वादा

'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15' की शुरुआत हो चुकी है। हर बार की तरह इस बार भी इस शो को अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहे हैं । इस शो में जहां एक तरफ बिग बी कंटेस्टेंट्स से कठिन सवाल पूछते नजर आते हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें भी शेयर करते नजर आते हैं। इसी बीच शो में अमिताभ बच्चन ने अपनी एक ऐसी इच्छा के बारे में बात की जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है।

 

‘माई लाइफ इन डिजाइन’ की ऑथर किसकी पत्नी हैं?

दरअसल ,लेटेस्ट एपिसोड में  बिग बी ने शो के कंटेस्टेंट कपिल से ये सवाल पूछा था- ‘माई लाइफ इन डिजाइन’ किताब की ऑथर किसकी पत्नी हैं? ऑप्शन थे- सचिन तेंदुलकर, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और चेतन भगत। कपिल ने सही जबाव देते हुए शाहरुख खान का नाम बताया। कंटेस्टेंट की जानकारी की तारीफ करते हुए बिग बी ने उसकी सराहना की। इसके साथ ही वो गौरी खान की डिजाइन की तारीफ करते हुए भी नजर आए। 

बिग बी ने की गौरी खान की तारीफ

गौरी की नई किताब के बारे में बात करते हुए बिग बी ने कहा कि गौरी ने इस किताब में बतौर अपनी जर्नी के बारे में लिखा है। साथ ही इस किताब में उनके परिवार की कई खास तस्वीरें भी हैं। बुक के बारे में आगे बात करने के बाद अमिताभ ने कहा- 'मैं हाल ही में शाहरुख खान के साथ शूटिंग कर रहा था। फिर एक दिन मैं बात करते-करते उनकी वैनिटी वैन में चला गया, जिसे बड़ी ही खूबसूरती से गौरी खान ने डिजाइन किया है। वहां एक टीवी, स्लाइडिंग सोफ़ा, किचन , मेकअप के लिए जगह और बाथरूम जैसी तमाम लग्जरी चीजें हैं। जो वैनिटी वैन की शोभा बढ़ाती है। 

शाहरुख खान ने पूरा नहीं किया अपना वादा

इस बारे में बात करते हुए बिग बी ने आगे कहा कि 'जब मैंने वैनिटी वैन के डिजाइनर का नाम पूछा तो शाहरुख ने मुझे बताया कि गौरी ने इसे डिजाइन किया है। बिग बी के मुताबिक शाहरुख ने उस दौरान उनसे ये वादा भी किया था कि वो गैरी से कहकर उनके  लिए भी एक ऐसा ही शानदार वैनिटी वैन तैयार कराएंगे। इसके आगे अमिताभ हंसते हुए बोले- लेकिन अभी तक शाहरुख खान ने उनसे किया वादा पूरा नहीं किया है। गौरी ने अब तक उनके लिए वैनिटी वैन डिजाइन नहीं किया है।'

'कौन बनेगा करोड़पति' के इस सीजन में हुए कई बदलाव

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन 14 अगस्त से शुरू हो गया है। इस सीजन में आपको कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे, जैसे कि नई लाइफलाइन और दर्शकों का पहले से ज्यादा महत्व। 'कौन बनेगा करोड़पति' हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर दिखाया जाएगा। 

 

Dream Girl 2: ओरिजनल ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने रील लाइफ 'ड्रीम गर्ल' पूजा से की मुलाकात, जानिए क्या हुईं बातें

KBC 15 के शुरू होते ही अमिताभ बच्चन ने किए सिद्धिविनायक गणेश जी के दर्शन

Salman Khan की 'टाइगर 3' का है 'ओपनहाइमर' के डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन से कनेक्शन! फिल्म में लगा हॉलीवुड का तड़का

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement