Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Salman Khan की 'टाइगर 3' का है 'ओपनहाइमर' के डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन से कनेक्शन! फिल्म में लगा हॉलीवुड का तड़का

Tiger 3 has connection with Christopher Nolan: सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' में हॉलीवुड फिल्म निर्माता क्रिस्टोफर नोलन का कनेक्शन नजर आने वाला है।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: August 17, 2023 16:01 IST
Tiger 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tiger 3

Tiger 3 has connection with Christopher Nolan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर बिजी हैं। उनके फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अब खुशखबरी ये है कि इस फिल्म का एक्शन नेक्स्ट लेवल होने वाला है। क्योंकि स्पाई एक्शन फिल्म में इस बार हॉलीवुड का टच दिखाई देगा। इस फिल्‍म के साथ 'ओपेनहाइमर' बनाने वाले हॉलीवुड फिल्म निर्माता क्रिस्टोफर नोलन जुड़ गए हैं।

जानिए क्या है नोलन कनेक्शन 

प्रोडक्शन बैनर यशराज फिल्म्स के साथ हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर मार्क स्किजाक भी जुड़ गए है। मार्क ने पहले क्रिस्टोफर नोलन के साथ 'डनकर्क' और 'द डार्क नाइट राइजेज' जैसी फिल्‍मों में काम किया है। एक सूत्र ने बताया, ''वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स हमारे देश की सबसे शानदार फ्रेंचाइजी है। इस यूनिवर्स ने हमेशा लोगों की कल्पना पर जीत हासिल की है। लेकिन जब आप टाइगर, पठान और वॉर के साथ ऐसा ट्राई करते हैं तो लोगों की उम्मीदें स्वाभाविक रूप से आसमान छू जाती हैं। वे देखना चाहते हैं कि उनके लिए क्या नया पेश किया जा रहा है। वाईआरएफ हर फिल्म के साथ ऊपर उठकर काम करता है।

सूत्र ने आगे कहा, "अगर आप 'टाइगर 3' में एक्शन निर्देशकों की लाइन-अप को देखेंगे, तो आपको एहसास होगा कि निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक मनीष शर्मा ऐसा करने का इरादा रखते हैं। वे दर्शकों को एक धमाकेदार एक्शन देना चाहते हैं। हॉलीवुड भी अब इस फिल्म का हिस्सा हैं। मार्क स्किजैक पहले क्रिस्टोफर नोलन के साथ काम कर चुके हैं। नोलन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।''

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म 

इस फिल्‍म में 'एवेंजर्स: एंडगेम' में काम करने वाले हॉलीवुड एक्शन कोऑर्डिनेटर क्रिस बार्न्स का भी काम नजर आएगा। सुपरस्टार सलमान खान की यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी, जिसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं। 'टाइगर 3' का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। यह फिल्म इस दिवाली हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

KBC 15 के शुरू होते ही अमिताभ बच्चन ने किए सिद्धिविनायक गणेश जी के दर्शन

Made In Heaven 2 की ये एक्ट्रेस बटोर रही सुर्खियां, रियल लाइफ में है देश की पहली ट्रांसजेंडर डॉक्टर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement