Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'एनिमल' में रणबीर कपूर का अवतार देखकर फैंस को याद आया 'वास्तव' का रघु, वायरल हुई फोटो

एक बार फिर 'एनिमल' रिलीज पास आते ही रणबीर कपूर की तुलना संजय दत्त से होने लगी है। एनिमल से रणबीर का एक लुक तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग संजय दत्त से कंपेयर कर रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीर देखने के बाद आप भी दोनों की तुलना जरूर करेंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 28, 2023 19:26 IST
Ranbir kapoor, animal, sanjay dutt, vastav- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर और संजय दत्त।

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज को बस अब तीन दिन बचे हैं। फिल्म के ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही 'एनिमल' का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। एडवांस बुकिंग भी धमाकेदार तरीके से हो रही है। इसी बीच फिल्म की पूरी स्टारकास्ट प्रमोशन्स में लगी हुई है। बीते दिन सभी हैदराबाद में पहुंचे थे, जहां प्री-रिलीज इवेंट का आयोजन किया गया था। फिल्म की रिलीज के पहले हो रही तैयारियों के बीच के बीच एक तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी है, जिसे देखने के बाद रणबीर कपूर की तुलना संजय दत्त से की जा रही है। 

रणबीर की संजय दत्त से हो रही तुलना

'एनिमल' में रणबीर कपूर के कई अवतार देखने को मिल रहे हैं। ट्रेलर से सामने आए एक लुक में वो में वो व्हाइट लुंगी और कर्ता पहने दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने माथे पर तिलक लगाया है। रणबीर कपूर की ये तस्वीर देखने के बाद फैंस को संजय दत्त के किरदार की याद आ गई। जी हां, वही किरादार जो काफी हिट रहा था। ये किरदार कोई और नहीं बल्कि 'वास्तव' के रघुनाथ नामदेव शिवलकर यानी रघु का है। फिल्म में संजय भी रणबीर की तरह ही तिलक लगाए और ढ़ीले कुर्ते पहने नजर आए थे। 'एनिमल' में रणबीर कपूर के किरदार की तरह ही संजय दत्त भी गुस्से वाले शख्स के तौर पर फिल्म में दिखाए गए थे। 

यहां देखें वायरल हो रही तस्वीर

'संजू' की रिलीज के बाद भी हुई थी तुलना

अब फैंस को 'एनिमल' का रणबीर कपूर वाला अवतार संजय दत्त जैसा ही लग रहा है। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग का कहना है कि रणबीर 'संजू' की रिलीज के बाद से ही काफी हद तक संजय दत्त से कंपेयर किए जाते रहे हैं और फिर 'एनिमल' के इस किरदार ने और तुलना शुरू कर दी है। वैसे 'संजू' संजय दत्त की बायोपिक थी, जिसमें रणबीर कपूर ने उनका किरदार निभाया था।

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे को नहीं रहा होश! एक तो पहनी बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट, ऊपर से लटक रहा था प्राइस टैग

बॉयफ्रेंड संग कुत्ते को डेट पर लेकर निकलीं 'नागिन' एक्ट्रेस, संभालना हुआ मुश्किल, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement