Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'जय माता दी' बोलकर रणबीर कपूर ने मनाया क्रिसमस, केक में लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल

रणबीर कपूर ने अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनके परिवार के सभी बड़ों के साथ ही बच्चे भी मौजूद रहे। इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 26, 2023 20:52 IST
Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor Christmas celebration- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर परिवार के साथ क्रिसमस मनाते हुए।

बॉलीवुड में क्रिसमस की धूम रही। बॉलीवुड सितारों ने शानदार अंदाज में क्रिसमस का त्योहार मनाया। कपूर परिवार ने भी एक साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। परिवार के सभी सदस्य इस दौरान मौजूद रहे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी इस फैमिली गैदरिंग में शामिल हुए है। सिर्फ करीना कपूर ही इस सेलिब्रेशन से नदारद रहीं। इस ग्रैंड क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। रणबीर कपूर इस पार्टी में सबसे ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। उनका खास अंदाज देखने को मिल रहा है। 

फनी है रणबीर का अंदाज

हाल में ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें पूरा कपूर परिवार एक साथ डायनिंग टेबल पर बैठा नजर आ रहा है। इस दौरान एक केक के ऊपर वाइन डाली जाती है और फिर 'जय माता दी' बोलकर रणबीर कपूर उसमें आग लगाते हैं। उनका फनी अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है। वैसे केक में आग लगाने की ये प्रक्रिया विदेशों में प्रचलिट है। इससे केक में और अधिक स्वाद आता है। रणबीर कपूर के 'जय माता दी' बोलते ही परिवार के बाकी सदस्य भी जय माता दी बोलते हैं। वहीं आलिया भी इस दौरान रणबीर के बगल ही बैठी होती है। 

यहां देखें वीडियो

सामने आया राहा का चेहरा

इस क्रिसमस सेलिब्रेशन से पहले पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा कपूर का फेस पहली बार दिखाया था। बेटी की झलक काफी वायरल हुई। लोगों को राहा कपूर की क्यूटनेस काफी पसंद आई। कोई राहा को ऋषि कपूर से कंपेयर करता रहा तो किसी ने राहा को आलिया और करीना से भी कंपेयर किया। वैसे आज राहा, मम्मी-पापा आलिया और रणबीर कपूर के साथ नए साल के जश्न के लिए वेकेशन पर रवाना हो गई हैं। इसकी झलक भी सामने आई, जिसमें वो मम्मी की गोद में लेटी नजर आईं।

ये भी पढ़ें: सनी देओल ने अपनी क्यूटनेस से जीता फैंस का दिल, टेडी बेयर के साथ करते दिखे मस्ती

साल 2024 में रहेगी इन सितारों की शादी पर निगाहें, तमन्ना से लेकर अंबानी परिवार की होने वाली बहू लिस्ट में शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement