Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रणदीप हुड्डा ने दिखाया शादी से पहले वाला रोमांस, तस्वीरें पोस्ट कर बोले- शुक्र है भागना नहीं पड़ा

रणदीप हुड्डा ने अपनी नई नवेली दुल्हन को जन्मदिन की बधाई खास अंदाज में दी है। उन्होंने अनसीन तस्वीरें दिखाते हुए अपनी शादी से पहले और बाद की जर्नी दिखाई है। साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि शुक्र है भागना नहीं पड़ा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 19, 2023 18:46 IST
Randeep hooda, lin laishram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम।

'लाल रंग' फेम एक्टर रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी की। बॉलीवुड स्टाइल शादी को साइड करते हुए उन्होंने  मणिपुरी के मैतेई समुदाय के रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की। उनकी शादी की चर्चा हर हो ओर रही। सोशल मीडिया पर उनकी शादी के वीडियो और तस्वीरें लगातार वायरल होते रहे। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की केमिस्ट्री भी किसी फिल्मी जोड़े से कम नहीं सग रही थी। अब हाल में ही रणदीप हुड्डा ने अपनी प्यारी पत्नी के लिए एक खास पोस्ट साझा किया है। उन्होंने ये पोस्ट उनके बर्थडे पर लिखा है। 

रणदीप हुड्डा का प्यार भरा पोस्ट

लिन लैशराम तो खास अंदाज में बर्थडे विश करते हुए रणदीप ने लिखा, 'भगवान का शुक्र है कि मुझे भागना नहीं पड़ा। हाईवे से यहां तक हम एक लंबा सफर तय कर चुके हैं।' जन्मदिन मुबारक हो श्रीमती। गंभीर नोट पर, तब नहीं पता था कि जीवन इतना बदल जाएगा और वह भी बेहतरी के लिए। मैं सिर्फ आपके लिए आभारी हूं कि आप मेरे जीवन में हैं और इसे स्थिरता दे रही हैं और साथ ही वो शांत भाव जिसकी जरूरत थी। हमेशा आपको प्यार करता रहूंगा लिन लैशराम।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में वो अपने रिसेप्शन लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों बाइक पर सवार हैं। 

लिन ने भी किया रिएक्ट

इस पोस्ट पर लिन लैशराम ने भी प्यार भरा रिएक्शन दिया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, आपको और अधिक प्यार करती हूं। इसके साथ ही रेड हार्ट पोस्ट किया है। दोनों का प्यार साफ नजर आ रहा है। 

यहां देखें पोस्ट

कहां हुई शादी 

बता दें कि मणिपुर की राजधानी इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में रणदीप और लिन लैशराम की शादी की रस्में संपन्न हुईं। अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम यहां पारंपरिक मैतेई ट्रेडिशन के अनुसार शादी के बंधन में बंधे। शादी के ठीक एक दिन पहले दोनों मंदिर पहुंचे थे और शुभ काम से पहले भगवान का आशीर्वाद लिया था। शादी के फंक्शन के अलावा कपल ने दिल्ली और मुंबई दोनों जगह ही रिसेप्शन दिया। रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का तांता लगा रहा। इसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए रहे। कपल की शानदार केमिस्ट्री भी देखने को मिली। 

ये भी पढ़ें: लाइव वीडियो में रोते हुए मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप, बताई मासूम चेहरे के पीछे की सच्चाई

इंडस्ट्री में सिर्फ एक शख्स के पैर छूते थे अजय देवगन, बताई ऐसा करने की वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement