Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

लंबे समय बाद साथ दिखे रानी मुखर्जी और आमिर खान, दोनों की मुलाकात की तस्वीरें हो रही वायरल

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने हाल ही में आमिर खान के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। दोनों लंबे समय बाद साथ दिखाई दिए हैं, ऐसे में दोनों को साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। अब दोनों की इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 01, 2024 14:32 IST
Rani Mukerji, Aamir khan- India TV Hindi
Image Source : X रानी मुखर्जी और आमिर खान की फोटो

बाॅलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिनकी जोड़ी को फैंस खासतौर पसंद करते हैं। जैसी की शाहरुख-काजोल, सलमान-सोनाली, गोविंदा-करिश्मा। इनमें से एक नाम आमिर खान और रानी मुखर्जी का भी है, जिनकी जोड़ी ने हिंदी सिनेमा को कुछ यादगार फिल्में दीं और दोनों को साथ में लोगों ने काफी पसंद भी किया है। इन दोनों को आपने 'गुलाम', 'मंगल पांडे: द राइजिंग' और 'तलाश' जैसी फिल्मों में देखा है, जिसमें इनके बीच कमाल की केमेस्ट्री देखने को मिली। हालांकि दोनों लंबे से साथ नहीं दिखे, फैंस दोनों की जोड़ी को साथ देखने का काफी इंतजार भी करते हैं। 

लंबे समय बाद साथ दिखे आमिर-रानी

अब भले ही आमिर खान और रानी मुखर्जी साथ में किसी फिल्म में नजर नहीं आ रहे लेकिन हाल ही में दोनों को एक साथ टाइम स्पेंड करते हुए जरूर देखा गया है। जी हां, लंबे समय बाद दोनों को एक ही फ्रेम में कैद किया गया है। दरअसल, हाल ही में रानी मुखर्जी आमिर खान के घर उनसे मिलने पहुंची। इस मौके पर आमिर की बेटी आयरा और उनके दामाद नुपुर शिखरे भी साथ मौजूद रहे। अब इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें आयरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें सभी खुशनुमा अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस दौरान रानी ब्राउन आउटफिट के साथ ओवरसाइज्ड गॉगल पेयर किए नजर आ रही हैं। वहीं आमिर ने ब्लू पैंट्स के साथ कुर्ता पहने हुए दिख रहे हैं और आयरा मैक्सी ड्रेस और नुपुर पेस्टल कलर शर्ट में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आयरा ने लिखा- ‘बहुत वक्त के बाद।’ वहीं एक तस्वीर में आयरा रानी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। अब रानी और आमिर की मुलाकात की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर मजकर वायरल हो रही है। 

Aamir Khan,  Rani Mukerji

Image Source : X
आमिर के घर पर पहुंची रानी

आमिर-रानी का वर्कफ्रंट

वहीं आमिर के वर्कफ्रंट की बात करे तो उनकी अगली फिल्म ‘सितारे जमीं पर’ है, जो इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है। इसके अलावा वो सनी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘लाहौर 1947’ भी प्रोड्यूसर कर रहे हैं। जिससे प्रीति जिंटा भी कमबैक कर रही हैं। वहीं फिलहाल रानी की किसी फिल्म को लेकर कोई अपडेट नहीं है। वो आखिरी बार साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘मिसेज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों का खासा पसंद किया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement