Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शाहरुख खान के बर्थडे में रणवीर सिंह ने मचाया तहलका, पार्टी में अपनी दीपिका पर यूं प्यार लूटाते आए नजर

शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी की काफी धूम रही। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलिब्रीटीज शामिल हुए , लेकिन इस पार्टी में रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा किया कि वो पार्टी की सारी लाइम लाइट लूट ले गए।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 04, 2023 12:58 IST
Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : X शाहरुख खान की बर्थ डे पार्टी में रणवीर सिंह ने अपनी परफॉर्मेंस से लगाया चार चांद

शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन पर खूब धमाका हुआ है। फैंस से लेकर बॉलीवुड के सितारों ने एक्टर का बर्थडे शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया है। एक ओर जहां शाहरुख ने फैंस संग बर्थडे मनाया। वहीं दूसरी ओर शाहरुख ने सेलिब्रिटीज के साथ भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। शाहरुख के बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज सेलिब्रीटीज शामिल हुए, लेकिन इस पार्टी के दौरान रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से वह छा गए। 

रणवीर सिंह ने शाहरुख खान के बर्थडे पार्टी में डीजे बनकर मचाया धमाल 

दरअसल हाल ही में शाहरुख खान के बर्थडे सेलीब्रेशन का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर सिंह, किंग खान के लिए डीजे बने नजर आ रहे हैं। उन्होंने शाह रुख खान की पार्टी में जमकर डांस किया। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने  दीपिका के लिए स्पेशल सॉन्ग भी गाया, जिसपर एकट्रेस जमकर थिरकती हुई नजर आई। वीडियो में आप देख सकते है कि रणवीर शाहरुख खान के गाने 'जिंदा बंदा', 'चालेया' से लेकर चेन्नई एक्सप्रेस के 'लुंगी डांस' जैसे गाने बजाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक्टर ने दीपिका के लिए प्यार भरा गाना भी गाया जो कि शाहरुख की फिल्म 'कभी हां कभी ना का गाना' आना मेरे प्यार को था।  जैसे ही 'चलो जी जो हुआ जाने दो' की लिरिक्स आई, उन्होंने दीपिका की तरफ देखकर अपना कान पकड़ा और दिल थामे डांस करते हुए नजर आए। पति का ये प्यार देख दीपिका भी इस दौरान काफी खुश नजर आ रही हैं। 

रणवीर सिंह ने किंग खान के बर्थडे में लूटाया दीपिका पर प्यार

अब रणवीर सिंह का एनर्जी से भरा ये बिंदास वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इसपर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। फैन्स को रणवीर का यह अवतार काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि रणवीर और दीपिका के अलावा इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स की भी धूम रही। आलिया भट्ट, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और रणबीर कपूर जैसे कई सेलेब्स भी इस पार्टी में पहुंचे थे।

शाहरुख खान के बर्थेडे पार्टी में बी-टाउन एक्ट्रेसेज ने दिखाया फैशन का जलवा

करीना कपूर ने इस दौरान व्हाइट सैटिन ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की थी तो वहीं उनकी बहन करिश्मा ने ब्लैक ब्लिंगी ड्रेस पहनी थी। इसके अलावा दीपिका पादुकोण भी वहां मौदूद थीं। उन्होंने काफी स्टाइलिश ब्लिंगी शॉर्ट ड्रेस कैरी की थी। वही उनके पति ब्लैक सूट में नजर आए थे। आलिया भी पार्टी में अपनी बहन के साथ पहुंची थीं। उनका लुक भी काफी ग्लैमरस था। पार्टी की तस्वीरों में सभी पोज देते और हाथों में ड्रिंक्स लिए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप भी यही कहेंगे कि पार्टी काफी ज्यादा दिलचस्प रही और इसमें शामिल हुए गेस्ट ने किंग खान के बर्थडे में खूब मजे किए ।

 

सबके सामने अनुज ने किया अनुपमा को किस, तिपेश और डिंपी के बीच दिखेगा गजब का ट्विस्ट

पवन सिंह की 'हर-हर गंगे' का तहलका जारी, यूपी-बिहार में फिल्म मचा रहा खूब धमाल

शाहरुख खान के बर्थडे बैश से सामने आई श्लोका की तस्वीरें, शॉर्ट ड्रेस में छाई अंबानी की बड़ी बहू

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement