Friday, June 14, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण के प्रेग्नेंसी ग्लो के दीवाने हुए रणवीर सिंह, वाइफ को लोगों की बुरी नजर से बचाने के लिए किया ये काम

मॉम टू बी दीपिका पादुकोण हाल ही में एक ब्यूटी लॉन्च इवेंट में पहुंचीं, जहां येलो रंग की प्रिंसेस कट नेकलाइन वाले गाउन में उन्होंने अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लिया। अब अगर वाइफ इतनी खूबसूरत दिखे तो भला पति उनकी तारीफ किए बिना खुद को कैसे रोक सकते हैं। कुछ ऐसा ही रणवीर सिंह के साथ भी हुआ।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 25, 2024 17:01 IST
Deepika padukone, Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण के प्रेग्नेंसी ग्लो के दीवाने हुए रणवीर

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी स्टेज को एन्जॉय कर रही हैं। रणवीर और दीपिका जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इसी बीच हाल ही में दीपिका पादुकोण बीते दिनों एक ब्यूटी लॉन्च इवेंट में पहुंचीं जहां उन्होंने अपने लुक से हर किसी को दीवाना बना दिया। फैंस तो फैंस दीपिका के इस लुक पर तो उनके पति भी अपना दिल हार बैठे हैं। तभी तो देखिए किस तरह उन्होंने पोस्ट शेयर कर अपनी वाइफ की खूबसूरती की तारीफ की है, साथ ही उन्हें बुरी नजर से बचाने के लिए टोटका भी किया है। 

दीपिका के लुक पर फिदा हुए रणवीर सिंह  

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दीपिका पादुकोण की तीन तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में रणवीर ने दीपिका को अपनी 'सनशाइन' कहा। वहीं दूसरी तस्वीर शेयर कर रणवीर दीपिका पादुकोण की खूबसूरती पर मर मिटने को तैयार हो गए। उन्होंने लिखा- 'उफ्फ, क्या करुण माई, मार जाऊ?' वहीं तीसरी तस्वीर शेयर कर रणवीर ने लिखा, 'बुरी नज़र वाले तेरा मूह काला।' दीपिक वाकई में येलो आउटफिट में गजब की खूबसूरत दिख रही हैं। इस लुक में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी साफ नजर आ रहा है, जो कि उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा है। उनके इस लुक की हर तरफ खूब चर्चा हो रही है। 

Deepika Padukone, Ranveer Singh

Image Source : INSTAGRAM
दीपिका पादुकोण के प्रेग्नेंसी ग्लो के दीवाने हुए रणवीर

रणवीर और दीपिका का वर्क फ्रंट

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करे तो बता दें कि जल्द ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में साथ दिखेंगे। एक्ट्रेस इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हैं। बीते दिनों 'सिंघम अगेन' के सेट से दीपिका की बेबी बंप वाली तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी। जिसमें वह महिला पुलिस अधिकारी के गेटअप में दिखाई दी थीं। वहीं फिल्म में रणवीर सिंह फिर से सिंबा के दमदार भूमिका में नजर आएंगे। एक बार फिर उनका एक्शन वाला अंदाज देखने को मिलेगा, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  इसके बाद रणवीर, फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और कियारा आडवाणी के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म डॉन 3 की शूटिंग शुरू करेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement