Sunday, May 05, 2024
Advertisement

रश्मिका मंदाना को देख स्टेज पर पैर छूने आए दूल्हा-दुल्हन ,एक्ट्रेस के रिएक्शन ने फैंस को किया हैरान

हाल ही में 3 सितंबर को रश्मिका हैदराबाद में अपनी असिस्टेंट की शादी में शामिल हुई थीं।इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के रिएक्शन को देख फैंस हैरान हो रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 05, 2023 12:47 IST
Rashmika Mandanna- India TV Hindi
Image Source : DESIGN असिस्टेंट की शादी में शामिल हुई रश्मिका मंदाना

आलिया भट्ट,दीपिका,कटरीना के बाद अगर इन दिनों फैंस का दिल किसी एक्ट्रेस के लिए धड़कता है तो वो हैं रश्मिका मंदाना। जी हां, वहीं ‘पुष्पा:द राइज़’ की ‘श्रीवल्ली’ रश्मिका मंदाना,जो अक्सर अपने नखरे और अपने लुक्स की वजह से छाईं हुईं हैं। कोई इनकी खूबसूरती का दीवाना है तो कोई इनकी एक्टिंग पर फिदा है। नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका के लिए फैंस की दिवानगी किस हद तक है इसका अंदाजा आप उनकी इन तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं, जिससे फैंस की नजरें ही नहीं हट रही हैं। आखिर इन तस्वीरों में रश्मिका साड़ी पहने बला की खूबसूरत जो दिख रही हैं। 

असिस्टेंट की शादी में साड़ी बहन छाई रश्मिका

दरअसल, हाल ही में 3 सितंबर को रश्मिका हैदराबाद में अपनी असिस्टेंट की शादी में शामिल हुई थीं।इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो इस वक्त जमकर वायरल हो रहे हैं।जिसमें एक्ट्रेस को शादीशुदा जोड़े के साथ देखा जा सकता है। सामने आई तस्वीरों और वीडियो में रश्मिका बेहद प्यारी दिख रही हैं। इस फंक्शन के लिए उन्होंने साइनिंग येलो कलर की खूबसूरत साड़ी को चुना था, जिसके साथ रश्मिका ने अपने कुछ बालों को पीछे बांधते हुए खुला छोड़ रखा था। इस लुक में गजब ढाती हुई नजर आईं।

रश्मिका के रिएक्शन ने फैंस को चौंकाया

हालांकि, सामने आए इस वीडियो में रश्मिका की खूबसूरती के अलावा जिस चीज ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा, वह था- रश्मिका का रिएक्शन। दरअसल, एक्ट्रेस जब न्यूली वेड कपल को बधाई देने और आशीर्वाद देने के लिए स्टेज पर गई तो इस दौरान सांई और उनकी पत्नी ने रश्मिका के पैर छूकर उन्हें चौंका दिया। इस दौरान रश्मिका को शर्मिंदा होते हुए भी देखा गया। कपल के पैर छूने के दौरान एक्ट्रेस खुद झुक गई और अपने हाथ जोड़ लिए।रश्मिका का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पंसद आ रहा है, सब उनके इस व्यवहार पर प्यार लुटाते रहे हैं। इसके बाद रश्मिका को न्यूली वेड कपल के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए भी देखा गया।  

रश्मिका की अपकमिंग फिल्में

वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो अभी उनकी झोली में कई सारे प्रोजेक्ट हैं। उन्हें आखिरी बार शांतनु बागची की 'मिशन मजनू' में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग देखा गया था। वहीं अब वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगी। संदीप रेड्डी वांगा की निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, रश्मिका की पाइपलाइन में कई साउथ फिल्में भी हैं।इनमें धनुष और नागार्जुन के साथ 'डी51', तेलुगु में 'रेनबो' और अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा 2: द रूल' शामिल हैं।

 

शशि कपूर की पोती खूबसूरती में करीना और करिश्मा कपूर को देती हैं मात, फिर भी फिल्मों में नहीं रखा कदम

अमिताभ बच्चन ने शेयर की एक पुरानी तस्वीर, पहचानिए कौन है क्यूट सा दिखने वाला ये मासूम सा बच्चा

KBC 15: कुत्ते से जुड़ा था 6 लाख 40 हजार का सवाल, मंथन के बाद भी कंटेस्टेंट के छूटे पसीने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement