Sunday, May 12, 2024
Advertisement

रवीना टंडन ने पिता के अंतिम संस्कार की रस्में की अदा, लोग बोले- शाबाश बेटी!

Raveena Tondon Father Funeral: आज रवीना टंडन के पिता रवि टंडन का निधन हो गया। रवीना ने रूढ़िवादी नियमों को तोड़ते हुए देखिए कैसे अंतिम संस्कारों के रस्मों को अदा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 11, 2022 18:25 IST
रवीना टंडन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रवीना टंडन

Highlights

  • पिता के निधन पर रवीना ने पेश की मिसाल
  • रवीना के पिता थे मशहूर फिल्म निर्देशक और निर्माता
  • रवि टंडन के निधन पर फिल्मी हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

Raveena Tondon Father Funeral: एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता रवि टंडन का आज निधन हो गया। वैसे तो पिता के निधन पर खुद को संभालना बेहद मुश्किल होता है। मगर रवीना खुद को सशक्त बनाए रखा और अपने पिता के अंतिम संस्कार की रस्में अदा की। रवीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रही हैं।

सच में रूढ़िवादी नियमों को तोड़कर रवीना ने लोगों का दिल जीत लिया है। अंतिम संस्कार की प्रक्रिया के दौरान रवीना के साथ उनके पति अनिल थडानी और भाई राजीव टंडन भी थे। फिर भी इस दौरान रवीना हाथ में अंतिम संस्कार वाली हांडी लेकर पिता की शव के साथ दिखीं।

रस्मों को पूरा करते हुए एक फोटो में रवीना नारियल फोड़ते हुए भी नजर आ रही हैं। इससे साफ पता चल रहा है कि रवीना अपने पिता का अंतिम संस्कार किया है। हालांकि, इस तरह के रस्म हमारे समाज में सिर्फ लड़के ही अदा करते हैं। मगर रवीना ने समाज के ऐसे नियमों को तोड़कर एक संदेश दिया है।

रवीना टंडन के पिता का निधन, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

पिता के अंतिम संस्कार की रस्म अदा करतीं रवीना-

raveena tondon

Image Source : INSTAGRAM
रस्म अदा करतीं रवीना

raveena tondon

Image Source : INSTAGRAM
रवीना टंडन

बता दें, एक्ट्रेस मंदिरा बेदी भी अपने पति की अर्थी उठाते दिखीं थीं। मंदिरा भी रूढ़िवादी नियमों को तोड़कर अपने पति के अंतिम संस्कार के रस्मों को पूरा किया था। उस दौरान मंदिरा को भी लोगों ने सराहा था।

रवीना टंडन ने अपने पिता रवि टंडन के साथ कई फोटो शेयर किए हैं। रवीना ने लिखा है कि आप हमेशा हमारे साथ रहेंगे, लव यू पापा...। एक फोटो में रवीना अपने पिता का हाथ पकड़े खड़ी हैं। साथ ही एक बचपन की तस्वीर है जिसमें उनके पिता उनको गोद में लिए हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में रवीना अपने पिता के साथ कार्यक्रम में बैठी हैं।

बता दें, एक्ट्रेस ने अपने पिता के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की। रवि टंडन 87 साल के थे। उनका निधन 11 फरवरी को उनके घर पर हुआ। हालांकि, रवि टंडन के निधन का कारण अभी तक सामने नहीं आया है।

गौरतलब है, रवि टंडन भारतीय फिल्म उद्योग के फिल्म निर्देशक/निर्माता थे। उन्होंने कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया था, इनमें से सबसे लोकप्रिय खेल खेल में, अनहोनी, नजराना, मजबूर, जिंदगी आदि बताई जाती हैं। फिल्म जगत की हस्तियां रवि टंडन के निधन पर संवेदना व्यक्त कर रही हैं।

 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की हो चुकी है शादी? एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement