Monday, July 22, 2024
Advertisement

रेणुकास्वामी मर्डर केस: साउथ के इस एक्टर की बढ़ीं मुश्किलें, इतने दिन हिरासत में रखने का कोर्ट ने दिया आदेश

रेणुकास्वामी हत्या मामले को लेकर नई अपडेट सामने आई है। बेंगलुरू अदालत ने कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन थुगुदीपा को रिमांड में रखने की मंजूरी दे दी है। वहीं दर्शन थुगुदीपा को उनके साथियों विनय, प्रदोष और धनराज संग 4 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज है। एक्टर की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 22, 2024 18:29 IST
RenukaSwamy Murder Case- India TV Hindi
Image Source : X कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा बेंगलुरु पुलिस हिरासत में

रेणुकास्वामी मर्डर केस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। कन्नड़ के सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। रेणुकास्वामी मर्डर केस में अभिनेता दर्शन थुगुदीपा और उनके साथियों को 4 जुलाई, 2024 तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बेंगलुरू की अदालत ने अभिनेता दर्शन थुगुदीपा को रिमांड में रखने की मंजूरी दी है। हाल ही में एक्टर ने कर्नाटक पुलिस के सामने अपना बयान दिया था कि उन्होंने मर्डर के बाद सबूतों को मिटाने के लिए अपने एक दोस्त से 40 लाख रुपये उधार लिए थे।

न्यायिक हिरासत में रहेंगे अभिनेता दर्शन

बेंगलुरू अदालत ने रेणुकास्वामी हत्या मामले में दर्शन थुगुदीपा के साथ-साथ उनके साथियों विनय, प्रदोष और धनराज को भी 4 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अभिनेता दर्शन थुगुदीपा 11 जून से पुलिस हिरासत में थे। अभिनेता की दोस्त पवित्रा गौड़ा सहित तेरह अन्य आरोपियों को दो दिन पहले 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। हत्या मामले में कुल 17 लोग आरोपी हैं। पुलिस ने रेणुकास्वामी हत्या मामले के सिलसिले में गौड़ा और 15 अन्य लोगों के साथ दर्शन को भी गिरफ्तार किया है।

दर्शन थुगुदीपा की बढ़ीं मुश्किलें

रेणुकास्वामी मर्डर केस में कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा बुरी तरह फंसे हैं। कोर्ट ने दर्शन को 4 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। इस मर्डर केस में पुलिस ने दर्शन को कुछ दिनों पहले ही गिरफ्तार किया है और अभी उनसे इस मामले में पूछताछ चल रही है। बता दें कि रेणुकास्वामी 8 जून, 2024 को बेंगलुरू में मृत पाया गया था। वहीं कर्नाटक पुलिस अधिकारियों ने भी दावा किया था कि दर्शन और उसके सहयोगियों ने रेणुकास्वामी की खूब पिटाई की थी, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है।

रेणुकास्वामी मर्डर केस

बताते चलें कि बेंगलुरु के मेडिकल स्टोर में काम करने वाले युवक रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में दर्शन कुमार और उनकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा को गिरफ्तार किया गया। इस मामले को लेकर हलचल मची हुई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement