Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत और उनके परिवार के लिए मांगी दुआ! यूजर्स बोले- ये मोहब्बत है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां से बात की। फोन पर बातचीत के दौरान पीएम ने पंत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इससे पहले पीएम ने ट्वीट में ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की दुआ की थी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: December 31, 2022 0:04 IST
urvashi rautela- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/URVASHIRAUTELA urvashi rautela

आज के दिन की शुरुआत ही दुखभरी खबरों से हुई। एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा का निधन हुआ वहीं दूसरी तरफ भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का भयानक एक्सीडेंट हो गया। क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर आते ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे। Rishabh Pant अपनी मर्सिडिज कार से होमटाउन रुड़की जा रहे थे, रास्ते में उनकी कार दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से जब गाड़ी टकराई तब ऋषभ पंत ही ड्राइव कर रहे थे, एक्सीडेंट के बाद गाड़ी में आग लग गई, जैसे-तैसे ऋषभ पंत गाड़ी से बाहर आकर जान बचाने में कामयाब रहे। फिलहाल ऋषभ पंत अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ मांग रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश वारियर पर चढ़ा 'बेशर्म रंग' का खुमार, VIDEO देख फैंस हुए शॉक्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela ने भी Rishabh Pant के लिए ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं आपके और आपके परिवार की भलाई के लिए प्रार्थना करती हूं।' हालांकि, इस ट्वीट में उर्वशी ने ऋषभ पंत को टैग नहीं किया है। उर्वशी के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन आ रहा है। लोगों का कहना है कि उर्वशी आज भी ऋषभ से मोहब्बत करती हैं। एक यूजर ने लिखा, 'उर्वशी की मोहब्बत है ये।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऋषभ जल्दी ही ठीक हो जाएगा।' बता दें कि आज उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही थीं। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'एक तरफ ऋषभ पंत अस्पताल में भर्ती है और इसे फैशन सवार है।'

VIDEO: पिज्जा, बर्गर खाकर वजन घटाते हैं विक्की कौशल, अमिताभ बच्चन के सामने किया खुलासा

बता दें कि साल 2018 में Rishabh Pant और उर्वशी रौतेला की डेटिंग की खबरें वायरल हुई थीं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट भी किया गया। Rishabh Pant ने सभी अफवाहों को खारिज करते हुए बताया था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं। 

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ओटीटी पर हुई स्ट्रीम, फिल्म देखने के लिए देनी होगी इतनी कीमत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement