Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Runway34 Teaser: अजय देवगन और अमिताभ की दमदार जोड़ी आई नजर, 'रनवे 34' का टीजर है संसेशनल

Runway34 Teaser: अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की जोड़ी लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएगी। 'रनवे 34' दोनों दिखने वाले हैं। आज 'रनवे 34' का टीजर आया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 15, 2022 12:57 IST
Runway34 Teaser Ajay Devgn and Amitabh Bachchan strong pair was seen teaser is sensational- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE अजय देवगन और अमिताभ बच्चन

Highlights

  • फिल्म 'रनवे 34' 29 अप्रैल को रिलीज होगी
  • रकुल प्रीत सिंह भी पायलट की भूमिका में होंगी
  • अजय देवगन पायलट के रूप में दिखाई दिए

Runway34 Teaser: अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की जोड़ी लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएगी। 'रनवे 34' दोनों दिखने वाले हैं। आज 'रनवे 34' का टीजर आया जिसमें अजय, अमिताभ नजर आए। अजय देवनग पायलेट की भूमिका में दिख रही हैं तो वहीं अमिताभ एक अधिकारी बने दिखे। वास्तव में 'रनवे 34' का टीजर संसेशनल है। जमीन से 35 हजार फीट ऊपर छिपे सच के बारे में ये फिल्म है।

'रनवे 34' एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। भारत में हुए इस घटना पर फिल्म आ रही है। अगर 47 सेकेंड के टीजर की बात करें तो ये फैंस को पसंद आ रहा है। इस टीजर ने 'रनवे 34' के ट्रेलर और फिल्म को लेकर बेचैनी बढ़ा दी है। यूजर्स इस बात को लेकर भी कमेंट्स कर रहे हैं।

वहीं, इस फिल्म को लेकर सलमान खान ने भी दिल की बात लिखी है। सलमान की बातों से साफ समझ आ रहा है कि 'रनवे 34' का टीजर कमाल का है। भाईजान ने इस फिल्म के टीजर को खास बताया है। हालांकि अब देखना है कि फिल्म को लेकर इनकी ओर से क्या कमेंट आता है।

साथ ही 'रनवे 34' के टीजर में बताया गया है कि फिल्म का टीजर मार्च 21 को रिलीज किया जाएगा। होली के बाद आप इस फिल्म के ट्रेलर को देख पाएंगे। इस फिल्म में अजय के साथ रकुल प्रीत सिंह भी पायलट की भूमिका में होंगी। फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी।

यहां पर देखें 'रनवे 34' का टीजर-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement