Friday, May 24, 2024
Advertisement

Adipurush Fees: ओम राउत को महंगे पड़े हैं 'भगवान राम' बने प्रभास, जानिए स्टार कास्ट को मिली कितनी फीस

फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में प्रभास ने राम का किरदार निभाने के लिए बहुत ज्यादा फीस चार्ज की है। प्रभास ने अपनी सुपरहिट फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 की सफलता के बाद से ही अपनी फीस में इजाफा कर लिया था।

Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 05, 2022 13:37 IST
prabhas fees- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ACTORPRABHAS 'आदिपुरुष' की स्टार कास्ट को मिली इतनी फीस

Highlights

  • फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास को मिली है सबसे ज्यादा फीस
  • 'आदिपुरुष' 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है
  • कृति सेनन फिल्म में सीता का किरदार निभा रही हैं

Adipurush Star Cast Fees: फिल्म निर्देशक ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) टीजर रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर बायकॉट की मार झेल रही है। फिल्म में दिखाए गए हनुमान के किरदार के कपड़ों, VFX और सैफ अली खान के 'रावण' के किरदार को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सवाल खड़े कर रहे हैं। 450 करोड़ के बजट में बन रही 'आदिपुरुष' 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान के अलावा सनी सिंह, वत्सल सेठ, देवदत्त नागे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है। जिसकी स्टारकास्ट ने भी मोटी रकम वसूली है।

यह भी पढ़ें: Richa-Ali Wedding Reception: रिसेप्शन में राजकुमारी लगीं ऋचा चड्ढा तो अली का लुक रहा डैशिंग, देखें पार्टी के Inside Videos

फिल्म में राम का किरदार निभाने के लिए बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) को सबसे ज्यादा फीस दी गई है। भारत के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में शुमार प्रभास ने फिल्म के लिए 100-150 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं जो कि इस फिल्म के बाकी एक्टर्स से कई गुना ज्यादा है। फिल्म में रावण का किरदार निभाने के लिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को 12 करोड़ दिए गए हैं। इस अंतर को देखकर साफ पता चल रहा है कि प्रभास के आगे बाकी एक्टर्स की कुछ खास कीमत नहीं है। 

Entertainment Top 5 News Today: मोनालिसा की वेब सीरीज से लेकर ऋचा-अली के रिसेप्शन तक, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

'आदिपुरुष' (Adipurush) से बाकी एक्टर्स की फीस की बात करें तो फिल्म में सीता का किरदार निभा रहीं कृति सेनन ने 3 करोड़ रुपये चार्ज किए। वहीं एक्टर सनी सिंह ने 1.5 करोड़ रुपये चार्ज किए. सनी सिंह 'लक्ष्मण' का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोनल चौहान ने केवल 50 लाख रुपये फिल्म के लिए चार्ज किए हैं।

'रामायण' पर आधारित इस फिल्म के VFX के लिए भी मोटी रकम खर्च की गई है। हालांकि फिल्म के टीजर को देखकर लोग इसके VFX का मजाक उड़ा रहे हैं। देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है क्योंकि इसकी भिंडत शाहरुख खान की फिल्म पठान से होने वाली है। 

Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection Day 5: मणिरत्नम की फिल्म लाई बॉक्स ऑफिस पर जलजला, 5 दिन में इस फिल्म को पछाड़ा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement