Monday, July 15, 2024
Advertisement

अच्छे-अच्छे डांसर्स के छूटेंगे पसीने! वापसी की जोरदार तैयारी में 85 साल की हेलन, जिम में बहा रहीं पसीना

बॉलीवुड की डीवा और अपने डांस नंबर्स से सभी को दीवाना बनाने वाली हेलन सालों से पर्दे से दूर हैं। 85 साल की एक्ट्रेस इन दिनों कड़ी मेहनत कर रही हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वो सभी डांसर्स को पीछे छोड़ने की तैयारी में हैं। एक्ट्रेस का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 18, 2024 16:03 IST
Helen workout- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जिम में वर्कआउट करतीं हेलन।

बॉलीवुड में कैब्रे गर्ल के नाम से मशहूर हेलन अपनी डांसिंग से लोगों को कायल करती आई हैं। 70 के दशक में डांसिंग वर्ड में हेलन की तूती बोलती थी। हर फिल्म में हेलन का एक डांस नंबर जरूर होता था। एक्ट्रेस पर फिल्माए गए गाने आज भी आइकॉनिक और सदाबहार हैं। जब भी हेलन के गाने बजते हैं लोगों के कदम अपने आप थिरकने लगते हैं। सालों तक फिल्मी पर्दे पर राज करने वाली हेलन अब एक्टिंग और डांसिंग से दूर हैं। हेलन अब 85 साल की हो गई हैं और इस उम्र में भी वो अपने आपको फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। सालों पहले हेलन के बढ़ते वजन और घुटनों में दर्द के चलते डांसिंग छूट गई, लेकिन अब हेलन वापसी करने की तैयारी में हैं। उन्होंने युवा डांसर्स को चुनौती देने का मन बना लिया है। उन्होंने ठान लिया है कि वो जिम में पसीना बहाकर फिट होंगी और फिर से डांस करके दुनिया को चौंका देंगी। हाल में ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। 

वापसी की तैयारी में हेलन!

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि हेल जिम में जोरदार तरीके से वर्कआउट कर रही हैं और खूब पसीना बहा रही हैं। उन्होंने बिल्कुल यंग लोगों की तरह कड़ी मेहनत करके पसीना बहाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में हेलन जिम ट्रेनर यासमीन करांचीवाला से बात करती दिख रही हैं, जिन्हें अपनी जर्नी के बारे में बता रही हैं। हेलन बताती हैं, 'मैं छड़ी लेकर चलने लगी थी, मैं पहली बार ऐसे ही छड़ी के सहारे जिम आई थी, लेकिन अब मेरी छड़ी कहीं किनारे अलमारी में पड़ी है। मुझे घुटनों में तकलीफ थी, मुझे इंजेक्शन लेने पड़ते थे, मगर अब पूरी तरह ठीक हूं और अब इंजेक्शन से छुटकारा मिल गया है। अब मैं बिना किसी सहारे के चल पाती हूं और अब हो सकता है कि मैं जल्द ही दोबारा डांस भी कर सकूं। अब आप जाकर इंडस्ट्री के सभी डांसर्स को बता दें कि वो कहीं सेटल हो जाएं। मैं आ रही हूं।' अपने इस वीडियो से हेलन ने इशारा कर दिया है कि वो अपनी इस फिटनेस जर्नी को एक कदम और आगे लेकर जाना चाहती हैं। 

यहां देखें वीडियो

हेलन ने दिए कई धामकेदार डांस नंबर्स

बता दें, हेलन सलीम खान की दूसरी पत्नी हैं। इस लिहाज से हेलन सलमान खान की स्टेप मदर हुईं। एक्ट्रेस की एक बेटी है, जिनका नाम अरपिता खान है। अरपिता खान परिवार की लाडली हैं। हेलन और सलीम ने अरपिता को गोद लिया था, अब अरपिता अयुष शर्मा से मैरिड हैं और अपने बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। बात करें, हेलन के करियर की तो उन्होंने अपने करियर में कई धमाकेदार फिल्मों में काम किया। इसके अलावा वो अपने क्रेजी डांस नंबर्स के लिए जानी जाती रही हैं।  फिल्म 'गुमनाम', 'चाइना टाउन', 'सच्चाई' और 'छोटे सरकार' जैसी फिल्मों में उनके अभिनय को पसंद किया गया। 'सुकू सुकू', 'आ जाने जां', 'यम्मा यम्मा', 'ओह हसीना जुल्फों वाली', 'ये मेरा दिल यार का दीवाना', 'पिया तू अब तो आजा' जैसे डांस नंबर्स ने उन्होंने लोगों डांस करने पर मजबूर कर दिया था। एक्ट्रेस ने देशभर में कैब्रे डांसिक को अलग पहचान दिलाई थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement