Friday, May 10, 2024
Advertisement

बर्थडे से पहले सामंथा रुथ प्रभु ने खुद को गिफ्ट किया ये खास ड्रेस, शादी की यादों से जुड़ा है कनेक्शन

'ऊ अंटावा गर्ल' सामंथा रुथ प्रभु आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। सामंथा रुथ प्रभु वैसे तो नागा चैतन्य से तलाक ले चुकी हैं, लेकिन आज भी वो उनकी यादों से जुड़ी हुई हैं। तभी तो देखिए बर्थडे से पहले एक्ट्रेस ने खुद को एक बेहद ही खास ड्रेस रिफ्ट की है, जिसका कनेक्शन उनकी शादी से है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 28, 2024 6:15 IST
Samantha Ruth Prabhu- India TV Hindi
Image Source : X सामंथा रुथ प्रभु

साउथ की स्टार सामंथा रुथ प्रभु अब बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। हालांकि फिल्मों से ज्यादा सामंथा रुथ प्रभु अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेस देती रहती हैं। वहीं अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही किया, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गई। दरअसल, बीते दिन यानी की अपने बर्थडे से दो दिन पहले सामंथा रुथ प्रभु ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने वेडिंग गाउन की झलक दिखाई है। लेकिन जब आप इस वीडियो में देखेंगे कि एक्ट्रेस ने अपनी शादी के जोड़े का क्या हाल कर दिया है,तो आप यकीनन हैरान हो जाएंगे। 

सामंथा ने शादी के गाउन से बनवाया ड्रेस 

बता दें कि नागा और सामंथा ने दो रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी। क्रिश्चियन वेडिंग में सामंथा ने ऑफ-शोल्डर ड्रेस कैरी की थी और साउथ इंडियन वेडिंग में कांचीपुरम साड़ी पहनी थी। हालांकि कपल ने अक्टूबर 2021 में अपने रास्ते अलग कर लिए थे। ऐसे में सामंथा ने नागा चैतन्य संग क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान जो आउटफिट कैरी किया था, उसे मिटाकर अब उन्होंने एक नई ड्रेस बनावा ली है, जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है। सामंथा रुथ प्रभु के गाउन से न्यू ड्रेस डिजाइनर क्रेशा बजाज बनाया है। उन्होंने उनके व्हाइट गाउन को ब्लैक कलर का स्ट्रैपलेस ड्रेस बना दिया है जो दिखने में काफी क्लासी लग रहा है। इतना ही नहीं अपने वेडिंग गाउन से बनी ड्रेस को पहनकर एक्ट्रेस एक अवॉर्ड फंक्शन में भी गई थीं, जिसकी कुछ तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा है-  'आज मैंने जो ड्रेस पहनी है, वह मेरे दिल के बहुत करीब है। इसे क्रेशा बजाज ने दोबारा तैयार किया गया है। हालांकि, कई लोगों को लग सकता है कि इसका कोई महत्व नहीं है।'

सामंथा रुथ का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी बार रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'खुशी' में देखा गया था, जिसमें विजय देवरकोंडा लीड रोल में थे। सामंथा की अपकमिंग फिल्म 'सिटाडेल' है, जिसमें वरुण धवन उनके साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसका निर्देशन राज और डीके ने किया है। फैंस समांथा की इस वेब सीरीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इसकी रिलीज डेट अभी तक अनाउंस नहीं की गई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement