Friday, June 07, 2024
Advertisement

सारा अली खान और अमृता सिंह की गोद में दिखा ये क्यूट बच्चा कौन? लोग कह रहे- ये तो तैमूर है!

एक्ट्रेस सारा अली खान और अमृता सिंह की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। दोनों की गोद में एक छोटा बच्चा नजर आ रहा है। इस बच्चे को लोग तैमूर समझ रहे हैं, लेकिन असल में ये कोई और ही है। ऐसे में आपको बताते हैं कि ये बच्चा आखिर है कौन?

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 13, 2024 10:37 IST
Sara Ali khan Ibrahim ali khan and amrita singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमृता सिंह के साथ सारा अली खान और इब्राहिम अली खान।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अली खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचाती रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी कोई ग्लैमरस तस्वीर नहीं पोस्ट की है, बल्कि उन्होंने अपने बचपन के खास दिनों की झलक दुनिया को दिखाई है, जिसमें वो अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। इसे उन्होंने खास मदर्स डे के मौके पर शेयर किया है। दोनों की गोद में एक छोटा और क्यूट बच्चा नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोग तैमूर समझ रहे हैं, लेकिन ये तस्वीर इतनी पुरानी है कि तब तैमूर का जन्म भी नहीं हुआ था। अब ये बच्चा कौन है ये आपको बताएंगे। 

आखिर कौन है ये बच्चा

सामने आए सारा अली खान के हालिया पोस्ट में मां अमृता सिंह और क्यूट छोटा बच्चा नजर आ रहा है। सारा अली खान और अमृता सिंह की गोद में नजर आ रहे इस बच्चे को लोग करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान समझ रहे हैं, जबकि असल में ये बच्चा कोई और ही है। इस बच्चे का भी सीधा नाता पटौदी खानदान से ही है। ये कोई और नहीं बल्कि सारा अली खान के छोटे भाई इब्राहिम अली खान है, जो तैमूर और जेह के बड़े भाई हैं। यही वजह है कि वो काफी हद तक उनके जैसे ही लगते हैं। सारा अली खान ने इब्राहिम और अपने बचपन की ये झलक मदर्स डे के खास मौके पर साझा की है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमारी पूरी दुनिया को हैप्पी मदर्स डे।' इस तस्वीर को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा, 'ये तो बिल्कुल तैमूर जैसा है।' एक और शख्स ने लिखा, 'इब्राहिम और तैमूर कितना मेल खाते हैं।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'इब्राहिम तैमूर जैसे ही क्यूट थे।'

यहां देखें सारा अली खान का पोस्ट 

इस फिल्म में नजर आएंगी सारा अली खान

सारा अली खान हाल में ही फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ए वतन मेरे वतन’ में नजर आईं। ये दोनों फिल्में ही बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज हुईं। दोनों को खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला। यही वजह रही कि कोई कमाल नहीं कर पाईं। ‘मर्डर मुबारक’ मल्टी स्टारर फिल्म थी, वहीं ‘ए वतन मेरे वतन’ में सारा अली खान इमरान हाशमी और स्पर्श श्रीवास्तव के साथ नजर आई थीं। अब जल्द ही एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर के साथ 'मेट्रो इन दिनों' में नजर आएंगी। दोनों ही इस फिल्म की शूटिंग में लगे हुए हैं। हाल में ही इससे जुड़ी अपडेट सामने आई है कि फिल्म को तय रिलीज डेट बदल दी गई है। अब रिलीज आगे के लिए टाल दी गई है। 

इब्राहिम जल्द करेंगे डेब्यू

बात करें, इब्राहिम अली खान की तो हाल में ही उन्होंने इंस्टाग्राम डेब्यू किया है। उनके इंस्टाग्राम डेब्यू की काफी हलचल रही। अब जल्द ही इब्राहिम फिल्मों में भी धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं। इब्राहिम अली खान की अपकमिंग फिल्म को लेकर फिलहाल कोई ऐलान नहीं हुआ है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement