Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सारा अली खान को पसंद नहीं आई जान्हवी कपूर की ये बात, जानिए क्या है पूरा मामला

Sara Ali Khan DISAGREES with Janhvi Kapoor: सारा अली खान से उनकी बेस्टी जान्हवी कपूर के एक बयान पर अपनी असमति जताई है, एक दूसरे से हमेशा सहमत दिखने वाली सारा और जान्हवी के बीच ये मतभेद अब लोगों का ध्यान खींच रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 21, 2023 11:18 IST
Sara Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTTER Sara Ali Khan

Sara Ali Khan DISAGREES with Janhvi Kapoor: सारा अली खान और जान्हवी कपूर बॉलीवुड की यंग जनरेशन एक्ट्रेस में शुमार हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा ने 2018 में 'केदारनाथ' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जबकि बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने भी उसी वर्ष 'धड़क' के साथ अपनी शुरुआत की। महिलाओं को अक्सर एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा देखा जाता है और उन्हें कैट एनिमी कहा जाता है। हालांकि, जान्हवी और सारा ने साबित कर दिया है कि दोनों के बीच हेल्थी कॉम्पिटीशन के अलावा और कुछ नहीं है और रियल लाइफ में दोनों अच्छी दोस्त हैं। ये दोनों 'कॉफी विद करण' में भी साथ नजर आई थीं। हालांकि, हाल ही में सारा अली खान जाह्नवी कपूर के एक बयान से असहमत नजर आईं।

जान्हवी कपूर से असहमत हैं सारा अली खान

हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा अली खान से जान्हवी कपूर द्वारा सम्मान पर दिए गए एक बयान के बारे में पूछा गया। दरअसल 'धड़क' अभिनेत्री ने एक बार कहा था कि उन्हें करियर में आगे बढ़ने के कई अवसर मिले हैं लेकिन अभी तक उन्हें सम्मान नहीं मिला है। अब इस बात को लेकर सारा अली खान ने उनसे असहमति जताई है। 

जानिए क्या बोलीं सारा 

यूट्यूबर सिद्धार्थ कन्नन के साथ हुई इस बातचीत में सारा ने कहा कि उन्हें लगता है कि उन्हें नहीं लगता कि जान्हवी कम सम्मानित हैं। सारा अली खान ने कहा कि वह मानती है कि लोग उसे पसंद करते हैं कि यही सम्मान की निशानी है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मेरे लिए अगर आप मुझे स्वीकार करते हैं कि मैं कौन हूं, तो यह सम्मान का सबसे बड़ा संकेत है और मुझे लगता है, टचवुड, मुझे अपने करियर की शुरुआत में ही मिल गया।" उन्होंने जान्हवी कपूर के बयान को समझाने की कोशिश की और कहा कि अभिनेत्री के कहने का मतलब यह हो सकता है कि उन्हें खुद को अभिनेता के रूप में साबित करना होगा।

Daiyya Daiyya Song: निया शर्मा संग सुनील शेट्टी ने किए ऐसे डांस स्टेप्स, 'दइया दइया' के वीडियो को 20 घंटे में मिले इतने व्यूज

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म

सारा अली खान वर्तमान में 'गैसलाइट' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जिसमें विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह भी हैं। यह फिल्म 31 मार्च को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म सस्पेंस थ्रिलर जोन की है। जिसमें हम एक व्हील-चेयर बॉन्ड सारा अली खान को अपने डर का सामना करते हुए देखेंगे।

किरण खेर हुईं कोविड 19 पॉजिटिव, जानिए कैसी है अनुपम खेर की पत्नी की हालत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement