Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को पहले दी फ्लाइंग किस, फिर लगाया गले, वीडियो वायरल

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने फिल्मफेयर 2024 में अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया। दोनों ही एक्टर अब वापस लौट आए हैं। एक साथ दोनों को स्पॉट किया गया। इस दौरान करीना कपूर खान भी साथ नजर आईं। इसका वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 29, 2024 18:04 IST
Kartik aaryan, sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन और सारा अली खान।

फिल्मफेयर 2024 में कई फिल्मों और सितारों का जलवा देखने को मिला। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में सितारों ने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। इस मेगा बॉलीवुड इवेंट में कार्तिक आर्यन, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और सारा अली खान जैसे कई सितारों ने गजब की डांस परफॉर्मेंस दीं। गुजरात की राजधानी गांधीनगर में हुए इस इवेंट के बाद सेलेब्स अपने घर वापस लौट गए। इस दौरान कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को एक साथ स्पॉट किया गया। मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर दोनों साथ देखे गए। इससे साफ हुआ कि दोनों एक साथ ही वापस आए हैं। 

वायरल हुआ वीडियो

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और सारा अली खान एक साथ नजर आ रहे हैं। सारा अली खान को गले लगाने के बाद कार्तिक आर्यन करीना कपूर और करिश्मा कपूर को भी गले लगाते हैं और इसके बाद दोनों अलग-अलग गाड़ियों में रवाना हो जाते हैं। इससे ठीक पहले सारा अली खान कार्तिक आर्यन को फ्लाइंग किस देती हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और कपल के फैंस दोनों को एक बार फिर साथ देखकर खुश हो गए हैं। कई फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक बार फिर साथ आ गए हैं। 

यहां देखें वीडियो

इस फिल्म के दौरान आए थे रिलेशन में

बता दें, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने 'लव आज कल 2' में एक साथ काम किया था। इसी दौरान दोनों को प्यार हुआ और रिलेशन में आ गए। दोनों का ये रिश्ता ज्यादा चला नहीं और ब्रेकअप हो गया। दोनों अपने इस रिश्तों को लेकर खुलकर बातें भी कर चुके हैं। 

सारा ने कार्तिक को लेकर कही थी ये बात

हाल में ही 'कॉफी विद करण' में करण जौहर के सवाल का जवाब देते हुए सारा अली खान ने कार्तिक के जिक्र पर कहा था कि ब्रेकअप के बाद भी पार्टियों में मिलना और टकरा जाना आसान तो नहीं होता, लेकिन इस इंडस्ट्री में कोई किसी का न लंबे समय तक दोस्त होता है और न ही दुश्मन। इसी एपिसोड के दौरान खुलासा हुआ था कि कार्तिक आर्यन को सारा अली खान और अनन्या पांडे दोनों ने ही डेट किया था। वैसे सारा की इस बात से साफ हो गया है कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को प्रोफेशनल मुलाकातों और काम से कोई गुरेज नहीं है।

ये भी पढ़ें: मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ के 'बिग बॉस 17' में उड़े चिथड़े, शो जीतने के बाद दिया करारा जवाब

मुनव्वर फारूकी ने की Bigg Boss 17 की ट्रॉफी अपने नाम, जानें कौन बना रनरअप 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement