Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ के 'बिग बॉस 17' में उड़े चिथड़े, शो जीतने के बाद दिया करारा जवाब

'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारूकी शो जीतने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। अब स्टैंडअप कॉमेडियन ने अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया है। उन्होंने अपने जवाबों से लोगों की बोलती बंद कर दी है। उन्होंने क्या कुछ कहा ये आपको यहां पढ़ने को मिलेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 29, 2024 16:42 IST
Bigg Boss 17 Winner, Munawar Faruqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मुनव्वर फारूकी।

'बिग बॉस' का 17वां सीजन रोमांच और मनोरंजन से भरा रहा। शो में खूब लड़ाई झगड़े और विवाद देखने को मिले। बीते दिन शो को मुनव्वर फारूकी के रूप में विजेता मिल गया। मुनव्वर कि पर्सनल लाइफ से न सिर्फ कई खुलासे हुए, बल्कि चरित्र पर कई दाग भी लगे। आयशा खान ने कई आरोप लगाए। उनका दावा था कि मुनव्वर फारूकी ने न सिर्फ उन्हें बल्कि कई और लड़कियों को चीट किया। वो एक ही वक्त पर कई लड़कियों को डेट कर रहे थे। अब इन आरोपों पर मुनव्वर फारूकी ने रिएक्ट किया है। उन्होंने हर उठ रहे सवाल का जवाब दिया।  

आयशा के आरोपों का मुनव्वर ने दिया जवाब

'बिग बॉस 17' के विजेता का खिताब अपने नाम करने वाले मुनव्वर फारुकी ने बताया कि कैसे उनकी निजी जिंदगी को नेशनल टीवी पर लाया गया। मुनव्वर ने कहा कि वह विवादास्पद शो में मनोरंजन के लिए गए थे, अपने जीवन के बारे में खुलकर बात करने के लिए नहीं। शो में अपने 105 दिनों के सफर के दौरान मुनव्वर को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। विशेष रूप से आयशा खान, जिन्होंने वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में प्रवेश करते ही दावा किया था कि स्टैंड-अप स्टार ने दो बार झूठ बोला था और सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में प्रवेश करने से पहले एक लड़की के सामने शादी के लिए रिश्ता भी भेजा था।

मनोरंजन के लिए बने थे शो का हिस्सा

व्यक्तिगत चीजें उजागर उन्हें निशाना बनाने के सवाल पर मुनव्वर फारूकी ने कहा, 'आप निश्चित रूप से जीवन में ऐसी चीजों के लिए तैयार नहीं हैं। जब आपकी निजी जिंदगी में ऐसी परिस्थितियां आती हैं तो आप इसके लिए कभी तैयार नहीं होते। मैं शो में मनोरंजन के लिए गया था, मेरी निजी जिंदगी को इस तरह सामने लाने के लिए नहीं गया था, लेकिन ऐसी चीजों पर किसी का नियंत्रण नहीं है।' मुनव्वर का कहना है कि अब उनमें बदलाव आया है और उन्होंने खुद में तबदीली पाई है और अब वो एक समझदार इंसान की तरह महसूस करते हैं। उन्होंने ट्रॉफी और 50 लाख रुपये की धनराशि के साथ बाहर कदम रखा।  वुमनाइजर के सवाल पर भी उन्होंने जवाब दिया और कहा कि उन्होंने बहुत सारी महिलाओं के साथ काम किए हैं और वो बताएंगी कि वो कैसे हैं। उन्होंने कहा कि वो भविष्य में इस बात का जवाब मिलेगा।

किस प्रतियोगी से आगे भी चलेगी दोस्ती

उन्होंने कहा, 'निश्चित रूप से अपने जीवन का हर क्षण और हर चीज को मैं अच्छा महसूस करता हूं। मुझे लगा कि मुझे अपने जीवन में बेहतरी या बदलाव की जरूरत है और मैं अब उस पर काम कर सकूंगा और उसका सामना कर सकूंगा। मुझे लगता है कि बिग बॉस ने मुझे एक बेहतर इंसान बनाया है।' अब जब शो खत्म हो गया है तो क्या वह बाकी 16 प्रतियोगियों के संपर्क में रहना चाहेंगे, जिनके साथ उन्होंने शो में प्यार और नफरत का रिश्ता देखा था? इस सवाल का जवाब देते हुए मुनव्वर ने कहा, 'मैं दुश्मनी रखने वाला व्यक्ति नहीं हूं। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो चीजों को जाने देता है।'

ये भी पढ़ें: मुनव्वर फारूकी ने की Bigg Boss 17 की ट्रॉफी अपने नाम, जानें कौन बना रनरअप

फिल्मफेयर 2024: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जीता अवार्ड, यहां देखें लिस्ट में और किसका नाम शामिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement