Friday, July 12, 2024
Advertisement

Sarfira Trailer: सपने इतने बड़े देखो कि लोग तुम्हें पागल कहें... थ्रिलिंग है अक्षय कुमार की 'सरफिरा' का ट्रेलर

यह फिल्म सूर्या की 'सोरारई पोटारू' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जिसे सुधा कोंगरा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को कम लागत वाली भारतीय एयरलाइन सिंपली डेक्कन के संस्थापक जी आर गोपीनाथ की बायोपिक कहा जा रहा है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: June 18, 2024 13:41 IST
sarfira- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार की सरफिरा का ट्रेलर आउट।

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार एक बार फिर हाजिर हैं अपनी नई फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर लेकर। 12 जुलाई को अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सिरफिरा रिलीज होने वाली है, जिसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका मदान भी लीड रोल में होंगी। मेकर्स द्वारा आज जारी किए गए अक्षय की इस अपकमिंग फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह फिल्म सूर्या की 'सोरारई पोटारू' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जिसे सुधा कोंगरा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को कम लागत वाली भारतीय एयरलाइन सिंपली डेक्कन के संस्थापक जी आर गोपीनाथ की बायोपिक कहा जा रहा है।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार अपनी पिछली कुछ फिल्मों से दर्शकों को इंप्रेस करने में थोड़े चूक गए, लेकिन सिरफिरा के ट्रेलर से जाहिर होता है कि अब वह जबरदस्त कमबैक की पूरी तैयारी में हैं। फिल्म में अक्षय के साथ उनते 'हेरा-फेरी' पार्टनर परेश रावल भी दिखाई देंगे। अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी वैसे भी खूब पसंद कि जाती है और अब फिल्म के ट्रेलर से जाहिर होता है कि इसमें ये दोनों साथ तो होंगे, लेकिन एक दम अलग अंदाज में। इस बार दोनों के बीच की केमेस्ट्री अलग होने वाली है।

सरफिरा का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर की शुरुआत अक्षय कुमार की आवाज के साथ होती है, जो अपना इंट्रोडक्शन देते हुए कहते हैं- 'मेरा नाम वीर मात्रे है, मैं जरनदेश्वर के पास एक गांव से हूं। मैं गर्दन तक कर्जे में डूबा हूं। भूल से जो भी पैसा आता है वो कर्जा चुकाने में चला जाता है।' फिल्म का ट्रेलर बेहद दिलचस्प है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के भी जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं।

क्या चाहता है वीर म्हात्रे

फिल्म की कहानी कैप्टन जी आर गोपीनाथ की जिंदगी से इंस्पायर है, जो 'एयर डेक्कन' एयरलाइन के फाउंडर हैं। एक लो कॉस्ट एयरलाइन शुरू करने के लिए उन्होंने किस-किस तरह के स्ट्रगल का सामना किया, इस फिल्म में उसी की कहानी दिखाई गई है। वीर म्हात्रे चाहता है कि वह आदमी भी फ्लाइट में बैठ सके, जिसकी जेब में एक रुपये है। ये आईडिया लेकर वह कैसे राष्ट्रपति तक पहुंचता है, अपना आईडिया बताता है, ट्रेलर में यही दिखाया गया है। ट्रेलर में एक एक्टर को पूर्व राष्ट्रपति स्वर्गीय अब्दुल कलाम आजाद जैसे लुक में भी देखा जा सकता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement