Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Satish Kaushik के निधन से इंडस्ट्री को लगा सदमा, सलमान खान के साथ इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Satish Kaushik passes away: कंगना रनौत और कई बॉलीवुड सेलेब्स ने दिग्गज अभिनेमा के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 09, 2023 16:59 IST
Satish Kaushik passed away - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Satish Kaushik passed away

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का निधन हो गया। 66 साल की उम्र में दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है। हार्ट अटैक के बाद अस्पताल ले जाते हुए उनकी मौत हो गई। अभिनेता और सतीश के करीबी दोस्त अनुपम खेर ने दोनों अभिनेताओं की एक तस्वीर के साथ इस दुखद खबर की पुष्टि की है। इस खबर के सामने आने के बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर है और कई सेलेब्स ने दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी है। 

क्या बोले अनुपम खेर 

अनुपम खेर और सतीश कौशिक की दोस्ती सालों पुरानी है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और हर सुख-दुख में एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आए। इस दुखद खबर को शेयर करते हुए अनुपम ने दोनों की एक तस्वीर शेयर की साथ ही लिखा है, "जानता हूँ "मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!" पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त #SatishKaushik के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! Life will NEVER be the same without you SATISH! ओम् शांति!"

कंगना रनौत हुईं भावुक 

कंगना रनौत ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, "इस भयानक खबर से जाग गई, वह मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर थे, एक बहुत ही सफल अभिनेता और निर्देशक #SatishKaushik जी व्यक्तिगत रूप से भी बहुत दयालु और सच्चे इंसान थे, मुझे उन्हें इमरजेंसी में निर्देशित करना बहुत पसंद था ... उनकी कमी खलेगी, ओम शांति।"

मधुर भंडारकर ने दी श्रद्धांजलि 

मधुर भंडारकर ने इस खबर को शेयर करते हुए उन्हें सबसे ऊर्जावान बताया है, उन्होंने लिखा, "हमेशा जीवंत, ऊर्जावान और जीवन से भरपूर अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक जी के निधन के बारे में सुनकर मैं बहुत स्तब्ध हूं, उन्हें फिल्म बिरादरी और लाखों प्रशंसकों द्वारा बहुत याद किया जाएगा, उनके परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। #ओमशांति @सतीशकौशिक2।"

सतीश कौशिक का फिल्मी सफर कैसे हुआ था शुरू, जानिए कैसे बने एक्टर से डायरेक्टर

अनिरुद्ध दवे की पोस्ट

अभिनेता अनिरुद्ध दवे ने लिखा, "आज मेरा मेंटर, मुंबई का मेरा सपोर्ट सिस्टम चला गया.. मेरा एकमात्र प्यारा, पितातुल्य व्यक्ति  सतीश कौशिक मैं आपको हमेशा याद करूंगा। ओम शांति #satishkaushik सर आरआईपी।"

सलमान खान ने दी श्रद्धांजलि

सलमान खान ने सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'हमेशा उनसे प्यार किया, उनका सम्मान किया और उनकी हमेशा याद आएगी.. भगवान उनकी आत्मा को शांति और परिवार तथा चाहने वालों को हिम्मत दे।' 

सतीश कौशिक बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे, जिन्होंने मनु मानेक मुंद्रा और एडवोकेट साधुराम जैसे कुछ यादगार किरदार निभाए। उनका जन्म 13 अप्रैल, 1956 को हुआ था और वह एक अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, हास्य अभिनेता और पटकथा लेखक थे।

मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का निधन, 67 साल की उम्र में आज सुबह ली आखिरी सांस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement