Sunday, May 05, 2024
Advertisement

मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का निधन, 67 साल की उम्र में आज सुबह ली आखिरी सांस

सतीश कौशिक के निधन पर अनुपम खेर ने लिखा है कि 45 साल की दोस्ती पर आज अचानक पूर्णविराम लग गया है। सतीश कौशिक ने 7 मार्च को कुछ तस्वीरों भी पोस्ट की थीं जिनमें वह अपने दोस्तों के साथ होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: March 09, 2023 8:05 IST
satish kaushik- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सतीश कौशिक

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और एक्टर सतीश कौशक का निधन हो गया है। अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है। अनुपम खेर ने लिखा है कि 45 साल की दोस्ती पर आज अचानक पूर्णविराम लग गया है। सतीश कौशिक ने 67 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। इससे पहले सतीश कौशिक कोरोना काल में कोविड संक्रमित भी हुए थे। सतीश कौशिक के निधन का कारण हार्ट अटैक बताता जा रहा है। 

बॉलीवुड एक्टर डायरेक्टर सतीश कौशिक को कल देर रात गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। फोर्टिस अस्पताल कंट्रोल रूम के द्वारा दी गयी जानकारी के आधार पर सुबह 4 बजे सतीश  कौशिक  के शव को परिजन अस्पताल से लेकर निकल गए हैं।

बता दें कि सतीश कौशिक ने 7 मार्च को कुछ तस्वीरों भी पोस्ट की थीं जिनमें वह अपने दोस्तों के साथ होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में वह मशहूर गीतकार जावेद अख्तर, फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी, फिल्म अभिनेता अली फजल और फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ नजर आ रहे हैं।

satish kaushik

Image Source : FACEBOOK
होली पार्टी में जावेद अख्तर और महिमा चौधरी के साथ सतीश कौशिक।

100 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

बता दें कि 13 अप्रैल 1956 को हरियाणा के महेंद्रगढ़ में जन्मे सतीश कौशिक ने 1983 में आई 'मासूम' फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने करीब 100 फिल्मों में काम किया। 1993 में 'रूप की रानी चोरों का राजा' से कौशिक ने फिल्म डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा और करीब एक दर्जन फिल्मों का डायरेक्शन किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement