Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

सीने में दर्द के बाद मशहूर एक्टर की हुई एंजियोप्लास्टी, जानिए अब कैसी है हालत

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का करदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर सयाजी शिंदे बीते दिनों सीने में दर्द की शिकायत की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे। इस खबर ने सयाजी शिंदे के फैंस को हैरान कर दिया था। वहीं अब हाल ही में सयाजी शिंदे ने वीडियो शेयर कर फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 13, 2024 10:54 IST
Sayaji Shinde- India TV Hindi
Image Source : X सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती एक्टर

बॉलीवुड से लेकर साउथ और मराठी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके एक्टर सयाजी शिंदे को लेकर हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने उनके फैंस कौ हैरान कर दिया। दरअसल, बीते दिनों सयाजी शिंदे सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे। वहीं, अब हाल ही में अभिनेता के स्वास्थ्य पर बड़ा अपडेट सामने आया है। जानिए अब एक्टर की हालत कैसी है। 

जानिए अब कैसी है एक्टर की हालत

बताया जा रहा है कि सयाजी शिंदे को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद उन्हें सतारा अस्पताल में भर्ती कराया गया।  जांच करने पर डॉक्टरों को उनके हार्ट को रक्त की आपूर्ति करने वाली धमनियों में रुकावट का पता चला।जिसके बाद सयाजी शिंदे की एंजियोप्लास्टी की गई। अगर सब सही रहता है, तो उन्हें  आज 13 अप्रैल को अस्पताल से छुट्टी भी मिल सकती है। इसी बीच हाल ही में सयाजी शिंदे ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर फैंस को खुद अपने स्वास्थ्य पर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने वीडियो में कहा है कि अब उनकी तबीयत ब्लिकुल ठीक है। वहीं वीडियो शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि नमस्ते, मैं बिल्कुल ठीक हूं, मेरे चाहने वाले सभी फैंस, मेरे शुभचिंतक मेरे साथ हैं। अब चिंता की कोई बात नहीं, जल्द ही आपके मनोरंजन के लिए हाजिर हो जाऊंगा, धन्यवाद।' 

सयाजी शिंदे के बारे में

बता दें कि सयाजी शिंदे ने मराठी, बॉलीवुड और टॉलीवुड समेत अन्य भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है।वहीं हाल ही में सयाजी शिंदे मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर सीरीज 'किलर सूप' में दिखाई दिए थे। वहीं वो 'शूल', 'रोड़', 'संजू'  जैसी कई हिंदी, मराठी और साउथ फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement