Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Shaakuntalam का दूसरा ट्रेलर रिलीज, प्यार में चुनौतियों से लड़ती नजर आईं सामंथा रुथ प्रभु

Shaakuntalam trailer 2 OUT: फिल्म 'शाकुंतलम' का पहला ट्रेलर जनवरी में रिलीज हो चुका है, फिल्म के निर्माताओं ने आज यानी 5 अप्रैल को 3डी में फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 06, 2023 6:22 IST
Shaakuntalam Samantha Ruth Prabhu film second trailer released actress was seen fighting challenges - India TV Hindi
Image Source : SAMANTHA RUTH PRABHU Shaakuntalam Trailer 2 OUT

Shaakuntalam trailer 2 OUT: सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'शाकुंतलम' के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'शाकुंतलम' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसमें सामांथा का बिल्कुल नया अवतार देखने को मिल रहा है। दरअसल फिल्म में एक्ट्रेस एक राजकुमारी के रोल में नजर आएंगी। जिसमें वो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। 

शकुंतला का प्यार के लिए संघर्ष -

फिल्म का दूसरा ट्रेलर 1 मिनट 39 सेकंड का है। जो कि बहुत ही दिलचस्प है। ट्रेलर की शुरुआत शकुंतला के देव मोहन के देखने से होती है। शाकुंतला का अपने प्यार के लिए ट्रेलर में संघर्ष करते दिखाया गया है और उसे पाने की इच्छा में किसी भी हद को पर करने का जुनून देखने को मिला है। इस ट्रेलर रिलीज के बाद से फैंस सामंथा रुथ प्रभु की बहुत तारीफ कर रहे हैं। अपने अभिनय कौशल से सामंथा रुथ प्रभु ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है, तो वही देव मोहन भी अपने किरदार में काफी परफेक्ट लग रहे हैं। सामंथा रुथ प्रभु ने फिल्म Shaakuntalam का दूसरा ट्रेलर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। फिल्म 'शाकुंतलम' दुनिया भर में 14 अप्रैल को 3डी और 2डी में रिलीज होगी।

ट्रेलर वीडियो पर कैप्शन -
सामंथा ने ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया और लिखा, "प्यार की एक महाकाव्य यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हो जाओ।"

सामंथा रुथ प्रभु का लुक -
वह पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'शाकुंतलम' को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले ही उनकी माइथोलॉजिकल फिल्म 'शाकुंतलम' की नई रिलीज डेट सामने आई थी। जिसके बाद अब उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। सामंथा रुथ प्रभु की ये तेलुगु फिल्म पैन इंडिया रिलीज होगी। हिंदी में भी मेकर्स ने इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है। हाल ही में रिलीज हुए इस छोटे से ट्रेलर ने फैंस और दर्शकों की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है। इस ट्रेलर में सामंथा रुथ प्रभु काफी खूबसूरती दिख रही हैं। 

ये भी पढ़ें-

Salaar Release Date: 'वॉर 2' के बाद प्रभास ने फैंस को दी खुशखबरी, मेकर्स ने दिया नया अपडेट!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के अरमानों पर फिरा पानी, सई की खुशियों को लगी पाखी की नजर

Khatron Ke Khiladi 13: कहां और कब शुरू होगा खतरों का खेल? रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स को देने वाले हैं 'बिजली का झटका'

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement