Friday, May 10, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के अरमानों पर फिरा पानी, सई की खुशियों को लगी पाखी की नजर

नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही देखने को मिलेगा कि सई, सत्या के साथ रोमांटिक होते दिखेंगी। वहीं विराट उससे अपने दिल की बात कहने की कोशिश करता है और पाखी नया नाटक करने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 05, 2023 22:01 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 05 april 2023 GHKKPM- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

आज के एपिसोड में सई के साथ अपनी पिछली अच्छी यादों को याद करते हुए विराट तैयार होता है। विराट, पाखी को देखता है और उसे देखकर मुस्कुराता है फिर वह चला जाता है। बच्चे स्कूल से लौटते हैं। विराट बप्पा से कहता है कि वह जानता है कि वह पाखी का दिल तोड़ने जा रहा है, लेकिन यह उसके परिवार के पुनर्मिलन के लिए जरूरी है। वह बप्पा से उसे माफ करने और उसकी इच्छा पूरी करने के लिए कहता है।

पूरी फिल्म अभी बाकी है -

अस्पताल में सत्या, शीतल से पूछती है कि क्या कोई मरीज बचा है। सई ने शीतल से कहा कि उसे बताएं कि एक मरीज बचा है। सई, सत्या के केबिन में जाती है और दरवाजा बंद कर देती है। सत्या पूछती है कि वह क्या कर रही है और शीतल बाहर है और वह हमारे बारे में क्या सोचती है। सत्या को सई की हरकत से डर लगता है। विराट ने नोटिस किया कि सई उसके केबिन में नहीं है। वह सई को खोजता है। सई कहती है कि यह उसकी एक शरारत है और सत्या कहती है कि वह अपने खाली समय में अपनी दवा का स्वाद लेने आई थी। वह कहती है कि यह सिर्फ एक ट्रेलर है इसलिए अपने वन-लाइनर्स को अपने पास रखें अन्यथा मैं आपको पूरी फिल्म दिखाऊंगी। वह फिसल जाती है और सत्या उसे पकड़ लेता है।

विराट और सई की रोमांटिक डेट -
विराट, सई को फोन करता है और पूछता है कि वह कहां है। सई उसे बताती है कि वह गेट के पास उससे मिलेगी। बाद में रास्ते में सई, विराट से पूछती है कि वह उसे कहां ले जा रहा है। विराट उसे कुछ देर इंतजार करने के लिए कहता है। विराट कार को एक सुनसान जगह के पास रोक देता है। वह पूछती है कि वह एक सुनसान जगह के पास क्यों रुका। विराट उसे प्रतीक्षा करने के लिए कहता है और रोमांटिक जगह पर ले जाता है। विराट उसे चाय पीने के लिए कहता है। सई पूछती है कि वह ऐसा क्यों कर रहा है। विराट उसे उनकी महाबलेश्वर यात्रा की घटनाओं के बारे में याद दिलाता है। सई कहती है कि वे उन पलों को दोबारा नहीं जी सकते। विराट उसे रोकता है और उसे अपनी बातें सुनने के लिए कहता है। वह उसे प्रपोज करने की कोशिश करता है। 

प्रीकैप: सई समाचार देखती है और नक्सलियों और पुलिस टीम के बीच लड़ाई के बारे में सोचती है। विराट, सई की फोटो देखता है और उसे बताता है कि वह वापस आने के बाद उसे प्रपोज करेगा। विराट को गोली लग जाती है।

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13: कहां और कब शुरू होगा खतरों का खेल? रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स को देने वाले हैं 'बिजली का झटका'

Ram Charan-Upasana First Child: बेबी शॉवर के दौरान रोमांटिक होते दिखें कपल, इंटरनेट पर वायरल हुईं PICS

Lock Upp 2: ओटीटी नहीं, टीवी पर ऑन एयर होगा 'लॉक अप 2', इस दिन होगी कंगना रनौत के शो की शुरुआत

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement