Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Ram Charan-Upasana First Child: बेबी शॉवर के दौरान रोमांटिक होते दिखें कपल, इंटरनेट पर वायरल हुईं PICS

Ram Charan-Upasana: 5 अप्रैल को उपासना ने अपनी गोदभराई की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे दोनों शाही लिबास में दिख रहे हैं। दोनों ने वाइट कलर की डिजाइनर ड्रेस पहनी है, कपल की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 05, 2023 18:54 IST
Ram Charan Upasana Couple getting romantic during lavish baby shower celebration pics went viral on - India TV Hindi
Image Source : RAM CHARAN-UPASANA Ram Charan-Upasana

Ram Charan-Upasana First Child: दक्षिण भारत के अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दिसंबर 2022 में उपासना के गर्भवती होने की खबर सामने आई थी। यह खुशखबरी खुद दंपति ने दी थी। साउथ के सुपरस्टार एक्टर राम चरण ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को कुछ समय पहले ही एक बड़ी खुशखबरी दी है। एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो और उनकी पत्नी उपासना अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। यानी कि वह पेरेंट्स बनने वाले हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। राण चरण और उपासना की शादी को 10 साल से हो चुके हैं, लेकिन अभी तक इस कपल को अपने बच्चे का इंताजर था। सोशल मीडिया पर राम चरण ने बताया कि मैं और उपासना अपने पहले बच्चे के लिए काफी एक्साइटिड है। 

बेबी शावर पार्टी -

राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी इन दिनों दुबई में हैं। जहां से उन्होंने बेबी शावर पार्टी रखी। बेबी शावर की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। इस ड्रीमी फंक्शन में कपल का परिवार और करीबी मौजूद थे। 

रोमांटिक होते दिखें -
एक्टर की वाइफ उपासना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बेबी शावर सेलिब्रेशन की वीडियो शेयर की हैं। इस क्लिप में आप कई सारी तस्वीरों का कोलाज देख सकते हैं। साथ ही सेलिब्रेशन काफी लैविश और ग्रैंड था ये तो सेलिब्रेशन देखकर ही पता चल जाएगा। व्हाइट कॉस्ट्यूम में राम चरण और उपासना एक साथ पोज देते दिख रहे हैं। जश्न के बीच बीच पर राम और उपासना ने कुछ रोमांटिक तस्वीरें खिंचवाईं। ये तस्वीर भी इनकी खुशी और प्यार को बयां करती है। 

बेबी शावर पार्टी थीम -
राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी ने बेबी शावर पार्टी का थीम बहुत प्यारा रखा था। थीम देख आप भी खुश हो जाएंगे, इस वीडियो में टैडी बियर थीम के साथ वायरल हो रही इन तस्वीरों में बड़ा सा केक भी नजर आ रहा है। 

ये भी पढ़ें-

Lock Upp 2: ओटीटी नहीं, टीवी पर ऑन एयर होगा 'लॉक अप 2', इस दिन होगी कंगना रनौत के शो की शुरुआत

Sushmita Sen ने एक्स बॉयफ्रेंड पर लुटाया प्यार, यूजर बोले- ये रिश्ता क्या कहलाता है?

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस Shraddha Arya के संग हुआ हादसा, जानिए हेल्थ अपडेट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement