Saturday, June 15, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की तबीयत हुई खराब, अहमदाबाद के KD हॉस्पिटल में हुए एडमिट

बाॅलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान को लेकर एक बेहद ही चिंताजनक खबर सामने आई है। खबर है कि किंग खान कि तबीयत नासाज होने के कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा है। इस खबर ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है।

Reported By : Nirnay Kapoor Written By : Sarika Swaroop Updated on: May 22, 2024 18:41 IST
Shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : X शाहरुख खान हॉस्पिटल में हुए एडमिट

बाॅलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान के फैंस के लिए एक चिंताजनक खबर सामने आई है। खबर है कि शाहरुख खान की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा है। बताया जा रहा है कि एक्टर कल अहमदाबाद में IPL का पहला प्ले ऑफ देखने पहुंचे थे, इस दौरान चिलचिलाती गर्मी की वजह से उन्हें लू लगने से डिहाइड्रेशन हो गया, जिसकी वजह से उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद से शाहरुख खान के फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं और वह एक्टर के रिकवरी के लिए प्राथर्ना कर रहे हैं।  

किंग खान की टीम पहुंची फाइनल में

बता दें कि बीते दिन शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स IPL 2024 के फाइनल में पहुंच गई है। पहले क्वालीफायर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया था, जिसके बाद शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं था। मैच जीतने की खुशी में उन्होंने मैदान में उतरकर अपना सिग्नेचर पोज भी दिया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुई थी। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी सुहाना और बेटे अबराम भी मौजूज थे। वहीं आज उनकी लाडली का जन्मदिन भी है। ऐसे में तबीयत खराब होने की वजह से वो अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

बता दें कि बीते साल शाहरुख कान बैक टू बैक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में (पठान, जवान और डंकी) दे चुके हैं। फिलहाल इन दिनों शाहरुख खान अपनी आईपीएल टीम कोलाकाता नाइट राइडर्स को लेकर बिजी चल रहे हैं जो कि अब फाइनल में जाने की तैयारी कर रही है। वहीं, फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान की अगली फिल्म 'किंग' है, जिसमें शाहरुख एक ग्रे शेड डॉन के रोल में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement