Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

VIDEO: एयरपोर्ट पर कूल लुक में दिखे Shah Rukh Khan, बेटी सुहाना खान ने मास्क से छिपाया चेहरा

Shah Rukh Khan पिछले चार सालों से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं। शाहरुख आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में दिखे थे, जिसे दर्शकों से ठंडा रिस्पॉन्स मिला था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 16, 2022 8:33 IST
SHAH RUKH KHAN- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM-VIRALBHAYANI एयरपोर्ट पर कूल लुक में दिखे Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan at Mumbai Airport: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान Shah Rukh Khan को आज (बुधवार) सुबह-सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। शाहरुख इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी है जिसकी वजह से उनको अक्सर एयरपोर्ट पर देखा जा रहा है। शाहरुख के साथ उनकी बेटी सुहाना भी एयरपोर्ट पर दिखीं और दोनों के लुक की फैंस तारीफ कर रहे हैं। शाहरुख और Suhana Khan ने अपना एयरपोर्ट लुक कूल-कैजुअल रखा। सुहाना खान बैगी डेनिम के साथ ग्रे हुडी में मास्क लगाए नजर आईं तो उनके पिता शाहरुख खान नीले रंग की टी-शर्ट, ब्राउन लेदर जैकेट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ ब्लैक शेड्स में दिखे। 

यह भी पढ़ें: Fighter Shooting: 'फाइटर' की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन लेंगे ट्रेनिंग, इस दिन होगी रिलीज

Shah Rukh Khan और Suhana Khan के एयरपोर्ट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर फैंस कमेंट कर ये पूछ रहे हैं कि आखिर पिता और बेटी की जोड़ी साथ में कहां जा रही है। सुहाना खान की बात करें तो बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही वह स्टार बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना को लाखों लोग फॉलो करते हैं। सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग में डेब्यू करने करने वाली हैं। शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना के साथ इस फिल्म से बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी भी डेब्यू कर रही हैं।

VIDEO: PM नरेंद्र मोदी को देखकर लोगों को याद आई संजय दत्त की फिल्म 'नाम', इस गाने के साथ किया स्वागत

https://www.instagram.com/p/Ck_44lrD_wH/

फिल्म 'द आर्चीज' से से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। स्टारकिड्स से सजी ये फिल्म1960 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के टीजर में सभी स्टारकिड्स की झलक देखने को मिली थी। वहीं Shah Rukh Khan के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स हैं। शाहरुख खान 4 साल के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने वाले हैं। शाहरुख खान जल्द ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में नजर आएंगे। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा शाहरुख खान फिल्म 'जवान' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्मे में भी शाहरुख खान का एक्शन अवतार दिखेगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement