Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan ने इस वजह से छोड़ दी फिल्म 'पद्मावत'? वायरल वीडियो में 'जवान' ने खुद खोला बड़ा राज

Shah Rukh Khan 'पद्मावत' में खिलजी का रोल करने वाले थे, लेकिन उन्होंने इस फिल्म के टाइटल के कारण इसे छोड़ दिया। पुराने इंटरव्यू का वीडियो हुआ वायरल...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 20, 2023 11:43 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: कुछ दिन पहले एक खबर सामने आई थी कि संजय लीला भंसाली ने 'पद्मावत' के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया था। लेकिन इस खबर के वायरल होने के बाद सबके दिमाग में यह सवाल था कि आखिर SRK ने ऐसा क्यों किया होगा। वहीं अब नेटिज़न्स ने एक पुराना वीडियो खोज निकाला है। जिसमें शाहरुख खान की बातों से यह साफ हो गया है कि उन्होंने फिल्म 'पद्मावत' को क्यों छोड़ दिया।  

क्यों शाहरुख के पास गए थे संजय?

दरअसल, कुछ दिन पहले खबर सामने आई थी कि रणवीर सिंह ने फिल्म 'पद्मावत' की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद कुछ समय तक इसे लेकर हां नहीं की और संजय लीला भंसाली के मन में उनके आने न आने को लेकर शक की स्थिति बन गई। जिसके बाद अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका के लिए उन्होंने शाहरुख खान से संपर्क किया। वह स्क्रिप्ट लेकर सीधे शाहरुख खान के पास गए। उन्होंने कहानी पढ़ी और उन्हें रोल पसंद आया, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म का टाइटल बदलना होगा, जो उस वक्त 'पद्मावती' था। उन्होंने संजय लीला भंसाली से कहा कि हीरोइन के नाम पर बनी फिल्म में उन्हें देखकर उनके फैंस परेशान हो जाएंगे। लेकिन अब Shah Rukh Khan के इस फिल्म को छोड़ने की असली वजह सामने आ चुकी है। 

शाहरुख क्यों नहीं बने खिलजी?

अब Reddit पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनुपमा चोपड़ा को शाहरुख खान का इंटरव्यू लेते देखा जा सकता है। उनका कहना है कि उनके पास वास्तविक जीवन के लोगों पर आधारित स्क्रिप्ट हैं, लेकिन उन्होंने उन्हें छोड़ दिया है। शाहरुख खान ने कहा कि वह जिस पद पर हैं, उसे देखते हुए उन्हें स्क्रिप्ट का चयन सावधानी से करना होगा। वह मानते हैं कि वह बुरे आदमी को वास्तव में आकर्षक बना सकते हैं और ऐसा कोई रास्ता नहीं है कि लोग इसे पसंद न करें। लेकिन उनका कहना है कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें आदर्श रूप से स्क्रीन पर महिमामंडित नहीं किया जाना चाहिए। 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स 

वीडियो के नीचे लोगों के तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि शाहरुख खान ने सही काम किया क्योंकि सिर्फ भूमिका निभाने के लिए ही उनकी निंदा की जाती। दूसरों ने कहा कि अगर लोग शाहरुख खान को ऐतिहासिक किरदार निभाते हुए देखते तो खिलजी को हीरो बना देते। एक व्यक्ति ने लिखा, "रणवीर एक आदर्श खिलजी थे। मुझे खुशी है कि शाहरुख ने यह भूमिका नहीं निभाई!"

जल्द रिलीज होने वाली है जवान 

शाहरुख खान के फैंस इन दिनों 'जवान' का इंतजार कर रहे हैं, जो उनका साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू भी माना जा रहा है। इसे एटली ने बनाया है और इसमें दीपिका पादुकोण, नयनतारा, योगी बाबू और विजय सेतुपति जैसे बड़े कलाकार भी शामिल हैं।

'लगान' और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस ने पकड़ी आध्यात्म की राह, अब ऐसी जिंदगी जीती हैं ग्रेसी सिंह

वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ नजर आए Shah Rukh Khan, फैंस ने कहा-भारत की होगी जीत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement