Friday, May 10, 2024
Advertisement

शाहिद कपूर के प्यार में डूबीं Kriti Sanon को समंदर किनारे चढ़ा इश्क का खुमार, अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

'फर्जी' हीरो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अब कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ लड़ाएंगे इश्क, अनटाइटल्ड फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज डेट की मिली हिंट।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 08, 2023 14:34 IST
Kriti Sanon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KRITISANON Kriti Sanon

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी पहली बार फिल्म में साथ नजर आने वाली है। आज शाहिद-कृति की फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें दोनों सितारे एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कृति सेनन ने अपनी अनटाइटल्ड फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर कर बताया है कि ये एक इंपॉसिबल लव स्टोरी है। फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं, जिसके कारण कृति सेनन और शाहिद कपूर का ना ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है।

शाहिद-कृति की पहली फिल्म

फिल्म के पोस्टर में शाहिद और कृति एक बाइक पर बैठे रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है। कृति सेनन ने फिल्म के पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट की भी हिंट देते हुए बताया है कि फिल्म इस साल यानी 2023 के अक्टूबर महीने में रिलीज होने वाली है। फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। कृति सेनन ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, 'हमारी असंभव प्रेम कहानी की समाप्ति का ऐलान! हमारा अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट अक्टूबर 2023 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। जियो स्टूडियो और दिनेश विजान प्रेजेंटेशन। अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्मित।'

कृति सेनन की फिल्में

कृति सेनन इस साल फिल्म 'शहजादा' में कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आई थीं। कार्तिक-कृति की फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। आने वाले समय में कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म 'आदिपुरुष' में माता सीता का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म में कृति सेनन के साथ प्रभाष की जोड़ी दिखेगी। वहीं शाहिद कपूर के काम की बात करें तो वह आखिरी बार वेब सीरीज 'फर्जी' में दिखाई दिए, जो दर्शकों को खूब पसंद आई।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार Mammootty के बेटे दुलकर सलमान के पास हैं कितनी कारें? एक्टर ने दिया गोलमोल जवाब

Birthday Special: अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर देखें एक्टर की ये धांसू फिल्में, इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर हो रहीं स्ट्रीम

प्रीति जिंटा रातभर जागकर पहुंचीं कामाख्या मंदिर, दर्शन के बाद Video शेयर कर सुनाई आपबीती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement