Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Shamshera Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर की फिल्म ने की ठंडी ओपनिंग, पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़!

Shamshera Box Office Collection Day 1: लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' ने बॉक्स ऑफिस पर कितने पैसे कमाए, यहां देखिए...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: July 23, 2022 13:57 IST
Shamshera- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_RANBIRALIAFANS Shamshera

Highlights

  • रणबीर की फिल्म ने कमाए कितने करोड़
  • बॉक्स ऑफिस पर क्या रहा नतीजा

Shamshera Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है। शुक्रवार को यशराज बैनर की ये बिग बजट फिल्म रिलीज हुई, लेकिन फिल्म अपनी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। लंबे समय बाद रणबीर की पर्दे पर वापसी भी फिल्म को बड़ी ओपनिंग नहीं दिला सकी है। 

सिर्फ 10 करोड़ की कमाई 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की ओर से सामने आई जानकारी के अनुसार 'शमशेरा' ने हिंदी में लगभग 10.25 करोड़ रुपये की कमाई से ओपनिंग की है। सुबह के शोज में थोड़ी कमाई की रफ्तार ज्यादा थी वहीं शाम होते होते फिल्म की कमाई की स्पीड कम हो गई। बॉक्स ऑफिस की मानें तो यह आंकड़े निराशाजनक है क्योंकि यह एक बड़ी फिल्म है और इस तरह की शुरुआत के साथ यह आगे जाना बहुत कठिन हो सकता है।

मुंबई और यूपी में नहीं फर्क 

रणबीर कपूर की 'शमशेरा' कोरोना महामारी के बाद हिंदी में रिलीज होने वाली दूसरी सबसे बड़ी फिल्म है. इसके पहले 'KGF 2' लॉर्ज लेवल पर रिलीज की गई थी। ये फिल्म 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो शमशेरा ने मुंबई में कुछ खास बिजनेस नहीं किया है। मुंबई, दिल्ली और यूपी के बिजनेस में ज्यादा फर्क नहीं है। 

इसे भी पढ़ें-

Sahid Mira Photo: शाहिद और मीरा बने शाहरुख-काजोल, 'DDLJ' के ट्रेन वाले सीन को किया रीक्रिएट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement