Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Shamshera Release Date: रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' की रिलीज डेट का ऐलान, जानें डिटेल्स

Shamshera Release Date: रणबीर कपूर की मचअवेटेड फिल्म शमशेरा की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 11, 2022 14:23 IST
Shamshera Release Date- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shamshera Release Date

Shamshera Release Date: रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'शमशेरा' अब 22 जुलाई को रिलीज होगी। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाया गया है। 'शमशेरा' पहले 18 मार्च को पर्दे पर आने वाली थी।

यश राज फिल्म्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो के माध्यम से घोषणा की गई कि "शमशेरा 22 जुलाई को रिलीज होगी। वाईआरएफ के 50 साल पूरे होने पर एक साथ बड़ी स्क्रीन पर दोनों के लिए जश्न मनाएं। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।"

फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है और अभिनेता संजय दत्त ने खलनायक की भूमिका निभाई है।

रणबीर कपूर के 39वें जन्म दिन पर फिल्म 'शमशेरा' से अभिनेता के लुक की एक झलक साझा की थी। फर्स्ट लुक में अभिनेता लंबे बालों को फ्लॉन्ट करते नजर आए, साथ ही उनकी आखें काफी चमकती हुई दिख रही हैं। वहीं उनके माथे पर निशान भी दिख रहा है।

इस एक्शन फिल्म में रणबीर, वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित 'शमशेरा' में संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में निभाते नजर आएंगे। अभिनेता की आने वाली फिल्मों में 'ब्रह्मास्त्र' और 'एनिमल' शामिल है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement