Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रिलीज हुआ शर्मा जी नमकीन का ट्रेलर, एक बार फिर ऋषि कपूर की एक्टिंग ने किया इंप्रेस

ट्रेलर में बी.जी.शर्मा की जिंदगी को दिखाया गया है, जो रिटायरमेंट के बाद अपनी बोरिंग जिंदगी में कुछ न कुछ करने की कोशिश करते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 17, 2022 12:30 IST
sharmaji namkeen- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @DUTTA_LAKHPATI sharmaji namkeen

Highlights

  • ऋषि कपूर ने साल 2020 में 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया था
  • ऋषि की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' थी जिसकी शूटिंग वह अपनी बीमारी के चलते पूरी नहीं कर सके थे

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने साल 2020 में 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऋषि की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' थी जिसकी शूटिंग वह अपनी बीमारी के चलते पूरी नहीं कर सके थे, लेकिन अब इस फिल्म को एमेजॉन प्राइम पर 31 मार्च को दुनियाभर में रिलीज किया जाएगा। आज प्राइम वीडियो ने 'शर्माजी नमकीन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 

ट्रेलर में बी.जी.शर्मा की जिंदगी को दिखाया गया है, जो रिटायरमेंट के बाद अपनी बोरिंग जिंदगी में कुछ न कुछ करने की कोशिश करते हैं। कभी पानी का मोटर ठीक करते हैं तो कभी कॉलोनी का गेट तो कभी पार्किंग... शर्मा जी इनके इर्द-गिर्द घूमते रहते हैं, लेकिन फिर भी उन्हें सुकून नहीं मिलता है। इसके बाद वो एक महिला के किटी सर्कल में शामिल हो जाते हैं और कुकिंग को लेकर जुनूनी हो जाता है। वो हर दिन किसी न किसी डिश को लेकर अपना हाथ आजनाते हैं और इसके बाद शुरू होती है फिल्म की असली कहानी।

इस फिल्म से हितेश भाटिया बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। ‘शर्मा जी नमकीन’ ऐसी पहली हिंदी फिल्म है, जिसमें दो दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और परेश रावल एक साथ एक ही किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा।

वहीं, एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा मैकगफिन पिक्चर्स के बैनर तले बनाया है। इसके प्रोड्यूसर अभिषेक चौबे और हनी त्रेहान भी है। इस फैमिली ड्रामा में जूही चावला, परेश रावल, सुहैल नैय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार ने लीड रोल प्ले किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement