Friday, July 19, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी से पहले हुई पूजा, सिन्हा परिवार ने 'रामायण' में कराया हवन

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने 'रामायण' में पूजा पाठ कराया है, जिसका पहला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि सिन्हा परिवार जश्न के लिए पूरी तरह तैयार है और घर को भी दुल्हन सा सजा दिया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 22, 2024 20:30 IST
Shatrughan Sinha, Ramayana Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal wedding - India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI सोनाक्षी-जहीर की शादी से पहले 'रामायण' में हुई पूजा

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने 'रामायण' में पूजा पाठ कराया है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें सिन्हा परिवार को पंडित के साथ हवन करते देखा जा सकता है। कपल की शादीशुदा जिंदगी की मंगल कामना के लिए एक्ट्रेस के घर पर शादी के एक दिन पहले पूजा रखी गई। ऐसे में दोनों परिवार शादी की तैयारियों में पूरी तरह से जुट गए हैं। लवबर्ड्स की मेहंदी और हल्दी समारोह की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। साथ ही कुछ वायरल वीडियो में आपको होने सोनाक्षी-जहीर के आउटफिट्स की झलक भी देखने को मिलेगी।

सोनाक्षी सिन्हा के घर पर पूजा

शत्रुघ्न सिन्हा के घर 'रामायण' से आए इस वीडियो में हम बैकग्राउंड में मंत्रोच्चार सुन सकते हैं। वहीं फूलों का गुलदस्ता लिए एक आदमी गेट से अंदर आता है और उसके साथ एक महिला भी आती हैं, जिनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। वीडियो में सिन्हा परिवार को कुछ पुजारियों के साथ सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के लिए प्रार्थना करते हुए भी देख सकते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के आउटफिट्स

एक दूसरे वायरल वीडियो में, हम एक स्टाफ मेंबर को कार का पिछला गेट खोलते हुए कई कपड़े निकालते हुए देख सकते हैं। वहीं दूसरा मेंबर उन सभी कपड़ों को घर के अंदर ले जाता है। वीडियो में होने वाली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा के वेडिंग आउटफिट्स साफ दिखाई नहीं दे रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की कोर्ट मैरिज

जहीर इकबाल के पिता ने सोनाक्षी सिन्हा के इस्लाम धर्म अपनाने की खबरों को बकवास बताया है। हाल ही में पिंकवीला को दिए इंटरव्यू में जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी ने यह साफ कर दिया कि कपल का मिलन दिलों का मिलन है और इसमें धर्म कभी रुकावट नहीं बन सकता है। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल 23 जून को मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में शादी करने वाले हैं। 7 साल की डेट करने के बाद जहीर और सोनाक्षी ने एक होने का फैसला किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement