Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Shehzada Trailer: 'पठान' के बाद 'शहजादा' से जगमगाया Burj Khalifa, देखिए शानदार वीडियो

कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म 'शहजादा' कल रिलीज होने वाली है। इस बीच दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में 'शहजादा' का टीजर दिखाया गया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 16, 2023 12:23 IST
ians- India TV Hindi
Image Source : IANS Shehzada Trailer

Shehzada Trailer on Burj Khalifa : कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' कल 17 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर चलाया गया है, जिसे देख कार्तिक आर्यन काफी खुश नजर आए। कार्तिक आर्यन कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और अपनी आने वाली फिल्म 'शहजादा' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, मेकर्स दर्शकों को बांधे रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में, बॉलीवुड के शहजादा कार्तिक बुर्ज खलीफा पहुंचे और फिल्म का प्रमोशनल टीज़र दिखाया।

Debina Bonnerjee और Gurmeet Choudhary शादी की सालगिरह में हुए रोमांटिक, Kiss करते हुए फोटो की शेयर

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति  सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है और संगीत प्रीतम ने दिया है, जिसे भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने निर्मित किया है। इस शुक्रवार, 17 फरवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट पाखी-वीनू के साथ होंगे दूसरे शहर में शिफ्ट? अकेले में सावी को भड़काएगी भवानी

बता दें कि 'शहजादा' 2020 की तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठप्रेमुलू' की हिंदी रीमेक है। इस ओरिजनल फिल्म में अल्लू अर्जुन ने लीड रोल निभाया था। कार्तिक की इस फिल्म को रोहित धवन ने निर्देशित किया है। फिल्म इसलिए भी खास है कि इसमें कार्तिक पहली बार एक्शन अवतार में दिखने वाले हैं। इससे पहले, मेकर्स ने 'शहजादा' को 10 फरवरी को रिलीज करने का फैसला किया था, लेकिन उन्होंने रिलीज को 17 फरवरी तक टाल दिया था।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement