Friday, May 03, 2024
Advertisement

पति की शिकायत करती दिखीं श्रिया सरन, कहा- 'वो एक भी फोटो नहीं...'

श्रिया सरन को पब्लिक प्लेस पर अपने पति आंद्रेई कोस्चिव की शिकायत करते देखा गया। श्रिया बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। वह इन दिनों इमरान हाशमी और मौनी रॉय की वेब सीरीज 'शोटाइम' को लेकर लाइमलाइट में हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 06, 2024 8:01 IST
shriya saran was seen complaining about her husband Andrei Koscheev- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पति की शिकायत करती दिखीं श्रिया सरन

श्रिया सरन किसी पहचान की मोहताज नहीं है 24 साल के अपने फिल्मी करियर में एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी हैं जो आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। फैंस एक्ट्रेस की सादगी के इस कदर दिवाने हैं कि आज भी उन्हें फिल्मों और सीरीज में अलग-अलग रोल में देखा चाहते हैं। श्रिया सरन इन दिनों इमरान हाशमी और मौनी रॉय की वेब सीरीज 'शोटाइम' को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। इस बीच अब श्रिया सरन का एक वीडियो इंटरनेट पर समाने आया है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई हैं। 'दृश्यम' फेम श्रिया सरन अपने पति आंद्रेई कोस्चिव की शिकायत करती दिखीं।

शिकायत करती दिखीं श्रिया सरन

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन का जो वीडियो सोशल मीडिाय पर तेजी से वायरल हो रहा है। उसमें एक्ट्रेस को अपने पति की शिकायत करते देखा जा सकता है। वह पैपराजी की तारीफ करती है पहले फिर उसके बाद कहती हैं कि आप लोग सच में बहुत मेहनत करते हो और मेरी प्यारी-प्यारी तस्वीरें क्लिक करने के लिए धन्यवाद। श्रिया सरन आगे कहती है कि मेरे पति मेरी फोटो ही नहीं खींचते हैं।

श्रिया सरन को नहीं पसंद पति की ये बात

इस वीडियो में पति की शिकायत करते हुए श्रिया सरन कहती है कि 'आप लोग मेरी फोटो क्लिक कर रहे हो और मेरे पति वो मेरी कभी एक भी फोटो नहीं क्लिक करते हैं।' इतने क्यूट अंदाज में एक्ट्रेस श्रिया सरन को शिकायत करता देख फैंस उनकी और उनके पति के प्यार की नजर उतार रहे हैं। बता दें कि श्रिया सरन ने अपने रशियन बॉयफ्रेंड से 12 मार्च 2018 के दिन शादी की थी। बता दें कि श्रिया ने रशियन टेनिस प्लेयर एंड्रे कोसचीव को अपना हमसफर बनाया है।

श्रिया सरन के बारे में

अजय देवगन की 'दृश्यम' के बाद अब इमरान हाशमी और मौनी रॉय की वेब सीरीज 'शोटाइम' में अपने प्ले किए गए किरदार के लिए श्रिया सरन खूब वाह-वाही लूट रही हैं। वहीं खबरें है कि एक्ट्रेस 'शोटाइम' के हिट होने के बाद इसके दूसरे सीजन में भी नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement