Saturday, April 20, 2024
Advertisement

क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के लगाने वाले शुभमन गिल के बचपन का यह सपना हो ही गया पूरा

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपने बचपन का सपना पूरा कर लिया है। शुभमन बहुत एक्साइटेड हैं और जल्द ही उनकी आवाज का जादू चलने वाला है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Jaya Dwivedie Updated on: May 19, 2023 15:14 IST
Shubman Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shubman Gill

इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) अब अपने बल्ले से नहीं, बल्कि अपनी आवाज का जादू चलाने वाले हैं। सोनी पिक्चर्स की एनिमेटेड फिल्म 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' में वो हिंदी और पंजाबी संस्करण में भारतीय स्पाइडर-मैन पवित्र प्रभाकर की आवाज बनेंगे।

शुभमन हैं बहुत एक्साइटेड

शुभमन गिल इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित है। हाल में ही इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसमें क्रिकेटर शुभमन गिल और सोनी पिक्चर्स के शोण्य पंजिकरण शामिल हुए,  जिन्होंने बताया कि ये फिल्म 10 अलग भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

बचपन का सपना हुआ पूरा
लॉन्च के दौरान हुई बातचीत में शुभमन ने बताया कि उन्हें बचपन से ही स्पाइडर-मैन बहुत पसंद है और स्पाइडर-मैन की आवाज बनकर उनके बचपन का सपना पूरा हो रहा है। इस फिल्म की रिलीज को लेकर शुभमन गिल काफी एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही शुभमन गिल ने एक और इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वो स्पाइडर-मैन की कॉस्टयूम पहन कर फिल्म देखने जाना चाहते हैं। 

अकेले में शुभन गिल करते है डांस
शुभमन गिल से कई और सवाल भी पूछे गए जिनमें से एक था कि वो कौन सी देसी चीजें करना पसंद करते हैं, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं अकेले भी डांस  कर सकता हूं। साथ ही शुभमन ने बताया कि वो अनजान लोगों के साथ कम बात करते हैं। एक बार घुलमिल जाने पर ही वो किसी से ज्यादा बातचीत करते हैं। 

सारा अली खान के साथ जोड़ा जाता है नाम
बता दें, इंडिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शुभमन गिल हमेशा अपने खेल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। शुभमन गिल का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी अक्सर जोड़ा जाता है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है। फिलहाल दोनों ने ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी हैं।

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta... फेम Nidhi Bhanushali का नया अवतार देख आपको लगेगा झटका, एकटक देखते रह जाएंगे Video

Rakhi Sawant का डांस देख भड़के लोग, कॉमेंट्स में कर दी ऐसी की तैसी!

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement