Friday, April 26, 2024
Advertisement

विवादों के बीच न्यूयॉर्क में छाए सिद्धू मूसेवाला के पापा, छोटे बेटे साथ टाइम्स स्क्वायर पर लगी फोटो

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह के लिए एक बार फिर खास पल है। दिवंगत पंजाबी सिंगर के पिता की उनके बेटों के साथ न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर तस्वीरें लगाई गई हैं। इसका वीडियो भी एक फैन ने साझा किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 22, 2024 12:39 IST
Sidhu moosewala- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह नवजात के साथ।

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल में ही उनके माता-पिता दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। उन्होंने अपने दूसरे बेटे का दुनिया में स्वागत किया है। बड़े संघर्ष के बाद उनके घर खुशियां लौटी ही थीं कि एक बार उनके सामने कई चुनौतियां खड़ी हो गईं। इन चुनौतियों पर बात करने से पहले आपको बताते हैं कि सिद्धू मूसेवाला के पिता ने इतिहास रच दिया है। न्यूयॉर्क में उनके नाम का सिक्का चल गया है। उनकी और उनके छोटे बेटे की तस्वीर टाइम्स स्क्वायर पर लगाई गई है। 

न्यूयॉर्क में छाए सिद्धू मूसेवाला के पिता

बलकौर सिंह और उनकी पत्नी चरण कौर ने अपने इकलौते बेटे शुभदीप सिंह सिद्धू जो कि सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर थे, उनको खोने के लगभग दो साल बाद 17 मार्च को दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर एक के बाद एक कई तस्वीरें लगाई गई हैं, जिनमें बलकौर सिंह और नवजात के अलावा सिद्दू मूसेवाला की तस्वीर देखने को मिल रही है। एक प्रशंसक ने टाइम्स स्क्वायर पर सिद्धू और उनके नवजात भाई के इस वीडियो को साझा किया है। उन्होंने लिखा, 'सिद्धू मूसेवाला के लिए बड़ा क्षण: उनके पिता और नवजात शिशु की तस्वीर न्यूयॉर्क के टाइम स्क्वायर पर चमक रही है।' 

बलकौर सिंह के सामने खड़ी हुई परेशानी

बता दें, हाल में ही सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एक वीडियो जारी कर के बताया था कि पंजाब सरकार उनसे नवजात को लेकर कई सवाल कर रही है। उनका दावा था कि भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार बच्चे के पैदा होने के बाद उत्पीड़न कर रही हैं और ये उत्पीड़न बच्चे को लेकर ही किया जा रहा है। उन्होंने वीडियो में कहा था, 'मुझसे बच्चे के दस्तावेज पेश करने के लिए कह रही है। वो मेरी औलाद है, बच्चा लीगल है इसे साबित करने के लिए मुझसे तरह तरह के सवाल कर रहे हैं।' इसके साथ ही उन्होंने पंजाब सरकार से वक्त भी मांगा था। इसके बाद ये भी सामने आया कि उनके ऊपर आईवीएफ नॉर्म का उल्लंघन करने का आरोप लगा है। इसके अलावा केंद्रीय स्वास्थ मंत्रालय ने भी पंजाब सरकार से इसको लेकर रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है।

यहां देखें वीडियो

इस दिन हुई थी सिद्धू मूसेवाला की मौत

बता दें, 29 मई 2022 को पंजाब के मनसा जिले में हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की थी। वह 28 वर्ष के थे। इसी साल उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए। उनकी मौते के बाद उनके माता-पिता ने आईवीएफ से बेबी प्लान किया और अब हाल में ही बेबी को जन्म दिया है।   

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement