Friday, April 26, 2024
Advertisement

Singham 3: Ajay Devgn और Rohit Shetty की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल, 2023 में शुरू होगी 'सिंघम 3' की शूटिंग

Singham 3:अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक बार फिर से साथ में काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 'सिंघम 3' की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 03, 2022 8:29 IST
Singham 3- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Singham 3

Highlights

  • रोहित शेट्टी ने सिंघम फ़्रैंचाइजी के नए पार्ट पर काम किया शुरू
  • 2023 में शुरू होगी 'सिंघम 3' की शूटिंग

Singham 3: बॉलीवुड की हिट डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी एक बार फिर से साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप ड्रामा फिल्म सिंघम और सिंघम रिटर्न की जबरदस्त सक्सेस के बाद एक बार फिर से ये जोड़ी साथ काम करने वाली है। अजय और रोहित सिंघम को आगे बढ़ाने की प्लानिंग में जुट गए हैं। सिंघम के तीसरे पार्ट पर काम तेज़ी से शुरू हो गया है। 

सिंघम फ़्रैंचाइजी के नए पार्ट की लगभग सभी तैयारियों पूरी हो चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वो जल्द ही सिंघम 3 की शूटिंग करना शुरू कर देंगे। फिल्म के लीड स्टार अजय देवगन ही होंगे। इस खबर के सामने आने के बाद सिंघम फैंस काफी खुश हैं। सिंघम फ़्रैंचाइजी की सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। ऐसे में अब फिल्म के नए पार्ट से फैंस को काफी उम्मीदे हैं। फिल्म में दमदार एक्शन सीन्स भी देखने को मिलेंगे। 

Boycott Raksha Bandhan: Akshay Kumar के ट्वीट पर मचा बवाल, यूजर्स बोले - "कहता कुछ है करता कुछ है"

हालांकि रोहित इन दिनों टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में बिजी हैं । इसके खत्म होते ही रोहित अपी डेब्यू वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग में जुट जाएंगे। बिज़ी शेड्यूल होने के बाद भी डायरेक्टर ने अपनी अगली फिल्म की भी प्लानिंग कर ली है। खबरों की मानें तो वेब सीरीज की शूटिंग पूरी होते ही रोहित सिंघम 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे। मिली जानकारी के अनुसार रोहित अगले साल अप्रैल में सिंघम 3 की शूटिंग कर देंगे । क्योंकि फ़िलहाल अजय जहां अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी है और रोहित के पास भी कई प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं। 

Alia Bhatt Exclusive: प्रेग्नेंसी में काम करने के सवाल पर आलिया ने क्यों कहा ' मुझे फर्क नहीं पड़ता..''

इतना ही नहीं एक्शन मास्टर रोहित शेट्टी इस बार सिंघम 3 को पहले से कई ज्यादा दमदार बनाना चाहते हैं। पुलिस की वर्दी के साथ एक्शन का तड़का तो रोहित हर बार ही लगाते हैं। लेकिन इस बार एक्शन का लेवल दोगुना होने वाला है। खबरों की मानें तो फिल्म में जैकी श्रॉफ भी नज़र आ सकते हैं। एक्टर इस फिल्म में नेगेटिव रोल में नज़र आएंगे। 

Jee le Zara: प्रियंका चोपड़ा संग फिल्म करने को लेकर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement