Thursday, February 22, 2024
Advertisement

शुभमन गिल के सामने लगे सारा तेंदुलकर के नारे, नाम सुनते ही विराट कोहली ने दिया मजेदार रिएक्शन

सारा तेंदुलकर बीते दिन भले ही भारत और साउथ अफ्रीका का मैच देखने नहीं पहुंची थीं, लेकिन फिर भी उनकी चर्चा जोर-शोर से हो रही है। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विराट कोहली भी सारा और शुभमन गिल के स्टेडियम में लगे नारे पर फनी रिएक्शन देते नजर आ रहे है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 06, 2023 17:37 IST
Sara Tendulkar, Shubman Gill, Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मैच के बीच लगे सारा तेंदुलकर के नारे।

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी शुभमन गिल अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लंबे समय से शुभमन गिल का नाम सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ रहा है, लेकिन कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है। हाल में ही एक पार्टी में लव बर्ड को साथ में स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों के रिश्ते की बात ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया। इस मौके पर तो दोनों पैप्स से नजरें चुराते दिखे, लेकिन फैंस की निगाहों में आ गए उसके बाद से शुभमन को फील्म में भी फैंस सारा के नाम से चिढ़ा रहे हैं। ठीक ऐसा ही कुछ भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के मैच में देखने को मिला। 

सारा तेंदुलकर के लगे नारे

हाल में ही एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सारा तेंदुलकर के नाम के नारे बीच मैदान में लग रहे हैं। वीडियो में शुभमन गिल और विराट कोहली फील्डिंग करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही बाउंड्री के पास हैं। ऐसे में पीछे खड़े फैंस जोर-जोर से नारा लगा रहे हैं - 'हमारी भाभी कैसी हो सारा भाभी जैसी हो!' लोगों के नारे सुनकर शुभमन गिल और विराट कोहली पीछे मुड़कर देखने लगे। इसके बाद ही विराट ने इस पर मजेदार रिएक्शन दिया, जो सबका ध्यान खींच रहा है। विराट इशारों ही इशारों में लोगों को चुप कराते हैं। हाथों से इशारा करते हुए वो शुभन को लेकर कुछ कहते हैं।

फैंस कर रहे फनी कमेंट्स

वीडियो को देखने के बाद फैंस मजेदार-मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा,'विराट इशारों में ये क्या कह रहा है।' वहीं एक और शख्स ने कमेंट्स में कहा, 'इनकी पर्सनल लाइफ हैं, इसके फील्ड में क्यों कह रहे हैं।' एक ने तो विराट कोहली के इशारे को डीकोड कर लिया है और कमेंट्स में लिखा, 'सारी का नाम न लो वरना कैच छूट जाएगा।' वहीं कई लोग विराट को फनी बता रहे हैं। वीडियो पर लोगों के विराट के फनी रिएक्शन की तरह ही मजेदार कमेंट्स धूम मचा रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

साथ में दिखे थे सारा-शुभमन

याद दिला दें कि इसी पार्टी में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को एक साथ देखा गया था। दोनों ही अंबानी परिवार के जियो प्लाजा लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। दोनों को साथ देखकर लोग क्यास लगाने लगे की इनके रिश्ते की बात पक्की है। वहीं इसके ठीक एक दिन बाद ईशा मैच देखने पहुंची थीं। उन्होंने शभमन को सपोर्ट भी किया था। इतना ही नहीं वो उनके आउट होने पर इमोशनल होती भी नजर आई थीं। अब दोनों के रिलेशनशिप की बात कितनी सच है, ये तो शुभमन और सारा से बेहतर कोई नहीं बता सकता।

सारा अली खान के साथ भी जुड़ा था नाम

बता दें, शुभमन गिल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी नाम जुड़ा था। दोनों के डेट करने की बाते सामने आई थीं। इतना ही नहीं दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया था, लेकिन इसी बीच सारा तेंदुलकर के साथ दोबारा नाम जुड़ने लगा और लोगों को लगा कि इनका ब्रेकअप हो गया है। फिलहाल दोनों ने अपने रिश्ते को कभी कबूल नहीं किया था। 

ये भी पढ़ें:  फिर अकेले ही पार्टी में पहुंचीं ऐश्वर्या राय, बाद में अमिताभ की नातिन को आता देख लोग कर रहे अटपटे सवाल

बिना किसी दिखावे के पार्टी में पहुंचीं MS Dhoni की पत्नी, पैप्स को किया इग्नोर, फिर भी लूट रहीं तारीफें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement