Saturday, May 18, 2024
Advertisement

सोनम कपूर ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पति पर कुछ इस तरह लुटाया प्यार, आप भी देखें ये रोमांटिक तस्वीरें

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को 8 मई को 6 साल पूरे हो गए हैं। स्टार कपल ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर बेहद रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर की है, जिसमें उनके बेटे वायु भी नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस सोनम कपूर ने जो पोस्ट शेयर किया है वो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रहा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 08, 2024 17:56 IST
Sonam Kapoor anand ahuja 6th wedding anniversary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं।

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार कपल में से एक सोनम कपूर और आनंद आहूजा आज 8 मई को शादी के 6 साल पूरे होने का जश्न बना रहे हैं। एक्ट्रेस सोनम कपूर हमेशा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। शादी के बाद सोनम कपूर फिल्मों से दूर हो चुकी हैं और अपने पति-बेटे संग लाइफ एंजॉय कर रही हैं। सोनम कपूर ने आज अपनी 6वीं शादी की सालगिरह पर पति आनंद आहूजा के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। साथ ही एक दिल छू लेने वाला प्यारा सा नोट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है।

सोनम कपूर-आनंद आहूजा वेडिंग एनिवर्सरी

अनिल कपूर की बेटी और मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस सोनम ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति आनंद के साथ कुछ अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं। इन रोमांटिक तस्वीरों के साथ कैप्शन में बहुत ही प्यारा नोट लिखा है, 'मुझे इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद... माय लव माय एवरीथिंग हैप्पी एनिवर्सरी। आपका प्यार और सपोर्ट ही मेरा सहारा है जो हमारे रिश्तो को और भी स्ट्रांग बनता है। आपसे शादी करना मेरे लाइफ का सबसे अच्छा फैसला था। हम दोनों साथ में एक स्वर्ग में रहते हैं। मैं आपसे इतना प्यार करती हूं जितना मैं बयां भी नहीं कर सकती।'

आनंद आहूजा-सोनम कपूर रोमांटिक तस्वीरें

सोनम कपूर ने पहली तस्वीर में गोल्डन कलर का सलवार सूट पहना हुआ है। वहीं आनंद को ब्लू कलर के चेकर्ड कुर्ता में देखा जा सकता है। दोनों अपने एक साल के बेटे वायु संग शेर वाले सॉफ्ट टॉय के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में वायु ने वाइट कलर का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है। दूसरे स्लाइड में एक वीडियो है जिसे सोनम ने बनाया है, जिसमें वह आनंद से मस्ती मजाक करती दिख रही हैं।

सोनम और आनंद के बारे में

कपल ने 8 मई, 2018 को मुंबई में एक स्टार-स्टडेड बैश में शादी की। उनके शादी में बॉलीवुड सितारे भी नजर आए थे, जिसमें शाहरुख खान से लेकर सलमान खान जैसे सितारों का नाम शामिल है। कपल 20 अगस्त, 2023 को वायु के माता-पिता बने। वर्कफ्रंट, सोनम को आखिरी बार 'ब्लाइंड' में देखा गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement