Thursday, March 28, 2024
Advertisement

लाखों के कपड़े जूते पहनकर आज कोर्ट पहुंचा सुकेश चंद्रशेखर, अब चुनाव भी लड़ेगा

Sukesh Chandrasekhar: अगले साल सुकेश चंद्रशेखर लड़ेगा चुनाव, जैकलीन को लेकर भी दिया बड़ा बयान।

Written By : Sanjay Sah Edited By : Ritu Tripathi Published on: February 24, 2023 14:27 IST
Sukesh Chandrasekhar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Sukesh Chandrasekhar

नई दिल्ली:  महाठग सुकेश चंद्रशेखर की अय्याशी के किस्से अभी थमे ही नहीं थे कि हाल ही में दिल्ली के मंडोली जेल में उसकी सेल पर जेल प्रशासन की ओर से छापा मारा गया। जिसमें उसके सेल से डेढ़ लाख रुपये की चप्पल और 80 हजार रुपये के दो जींस बरामद हुए। ये खबर अभी थमी ही नहीं थी कि आज शुक्रवार को सुकेश कोर्ट पहुंचे तो उनके पैरों में कीमती जूते, शरीर पर महंगी जैकेज नजर आई। इसके साथ ही सुकेश ने कोर्ट में अपने चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया है। 

70 हजार के जूते, लाख रुपए की जैकेट 

सुकेश आज भी 70 हजार के बेलेसीना ब्रांड के जूते पहन कर  कोर्ट आया था।  ब्रांडेड की जैकेट पहन हुआ था जिसकी करीब 1 लाख है। ट्रू रिलीजन की 30 हजार की जीन्स पहने हुए था। जबकि कल ही उसकी सेल पर छापा पड़ा था और पकड़े जाने के बाद वह जेलर के सामने रोने लगा था। 

अलगे साल लड़ेगा चुनाव 

कोर्ट में सुकेश चंद्रशेखर ने यह भी ऐलान कर दिया कि वह चुनाव लड़ने की प्लानिंग कर रहा है। Sukesh ने कहा मैं अगले  साल चुनाव लडूंगा, मेरा पास चुनाव लड़ने के लिए फंड है। साथ ही बताया कि उसने करीब 70 करोड़ रुपये सतेंद्र जैन को दिए हैं। 

सुकेश ने जैकलीन का किया बचाव

सुकेश ने फ़िल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिज के बारे में कहा वह इस जांच की हिस्सा नही हैं, उसको चिंता करने की जरूरत नहीं है, मैं उसके साथ हूं। 

मराठी लावणी डांसर के शो में हुआ जबरदस्त बवाल, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

लग्जरी सामान हुए बरामद 

आपको बता दें कि हाल ही में जेलर दीपक शर्मा और जय सिंह ने सुकेश की सेल पर छापा मारा था। जिन्हें देखते ही उसके चेहरे की हवाइयां उड़ गईं थीं। सुकेश जेलर के सामने फूट-फूटकर रोने लगा था। जेल में उसकी सेल से लग्जरी सामान बरामद हुए हैं।

पति के घर पहुंचते ही राखी को लगा झटका, बताया- आदिल ड्राइवर है, झोपड़पट्टी में रहता है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement