Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

एक फ्रेम में दिखीं तीन सुरों की मल्लिका, श्रेया घोषाल के साथ नीती-सुनिधि की तस्वीरें हो रही वायरल

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर श्रेया घोषाल ने हाल ही में अपने बेटे देवयान का तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं। इन तस्वीरों में एक साथ तीन सुरों की मल्लिका श्रेया, नीती- सुनिधि नजर आ रही हैं। शायद इससे पहले फैंस को पहले कभी ऐसा नजारा देखने को न मिला हो।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 26, 2024 16:47 IST
Shreya Ghoshal, Sunidhi Chauhan, neeti mohan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक फ्रेम में दिखीं तीन सुरों की मल्लिका

श्रेया घोषाल इंडिया की बेहतरीन सिंगर्स में से एक हैं, जो अपनी सुरीली और मीठी आवाज के लिए जानी जाती हैं। श्रेया अपनी आवाज की जादू से एक ऐसा नशा पैदा कर देती हैं, जो सुनने वालों के दिलों में हमेशा बना रहता है। श्रेया घोषाल के गाने आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की है और उनका एक बेटा देवयान है, जो हाल ही में 22 मई 2024 को तीन साल के हो गए हैं। श्रेया घोषाल ने अपने बेटे का बर्थडे बडे़ ही खास अंदाज में मनाया है, जिसकी तस्वीरें अब हाल ही में सामने आई है। इन तस्वीरों में तीन सुरों की मल्लिका एक साथ नजर आ रही हैं। 

एक फ्रेम में दिखीं तीन सुरों की मल्लिका

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक ही फ्रेम में श्रेया अपनी साथी सिंगर्स सुनिधि चौहान और नीति मोहन के साथ नजर आ रही हैं। वहीं तीनों इस दौरान अपने-अपने बेटे को गोद में लिए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। यह पहली बार है जब फैंस श्रेया, सुनिधि और नीति मोहन को एक साथ देख पा रहे हैं। सिंगिंग की दुनिया की महान हस्तियों को एक साथ ऐसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट चरम पर है।

नीति मोहन ने शेयर की तस्वीरें

इन खूबसूरत तस्वीरों को नीति मोहन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नीति ने कैप्शन में लिखा है कि-  'प्यारे देवयान को तीसरा जन्मदिन मुबारक हो। श्रेया घोषाल- शिलादित्य के लिए माता-पिता के रूप में जीवन हमेशा एक उत्सव बना रहे। दादा-दादी, मामा और मामी और सभी प्यारे देवयान को बड़ा होते हुए देख रहे हैं। बच्चों के लिए एक मजेदार यादगार शाम , खाना, मूड और नखरे।' फिलहाल नीति मोहन द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही है। फैंस इनपर काॅमेंट कर जमकर प्यार लुटा रहे है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement